निलंबन के बाद अधीर रंजन चौधरी का ये होगा अगला क़दम; कांग्रेस नेता सरकार पर हमलावर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1821674

निलंबन के बाद अधीर रंजन चौधरी का ये होगा अगला क़दम; कांग्रेस नेता सरकार पर हमलावर

Adhir Ranjan Chowdhary News: लोकसभा से निलंबित होने के बाद अधीर रंजन चौधरी ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि केंद्र की ओर से अपोजिशन की आवाज को कुचलने की कोशिश की जा रही है जो लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है. 

 

निलंबन के बाद अधीर रंजन चौधरी का ये होगा अगला क़दम; कांग्रेस नेता सरकार पर हमलावर

Adhir Ranjan Chowdhary Statement On Suspension: कांग्रेस लीडर अधीर रंजन चौधरी सरकार पर हमलावर नजर आ रहे हैं. लोकसभा से निलंबित होने के बाद अधीर रंजन चौधरी ने सरकार पर निशाना साधा है. इस बीच अधीर रंजन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर लोकसभा से उनका निलंबन वापस नहीं हुआ तो जरूरत पड़ने पर वो सुप्रीम कोर्ट के दरवाजे पर दस्तक दे सकते हैं. चौधरी ने कहा कि वह अपने निलंबन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख करने पर विचार-विमर्श कर रहे हैं.

विपक्ष की आवाज कुचलने की कोशिश: अधीर रंजन
अधीर रंजन चौधरी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि, मुझे जब भी संसद की विशेषाधिकार समिति की ओर से बुलाया जाएगा, तो मैं जरूर जाऊंगा. उन्होंने मीडिया से कहा कि लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर अपनी बात रखते हुए  मैंने कुछ शब्दों का इस्तेमाल किया था,  लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी या किसी भी व्यक्ति की तौहीन करना उनका मकसद नहीं था. अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि केंद्र की ओर से अपोजिशन की आवाज को कुचलने की कोशिश की जा रही है जो लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है. बता दें कि हाल ही में पार्लियामेंट के मानसून सत्र के दौरान अधीर रंजन को गलत रवैये की वजह से लोकसभा से निलंबित कर दिया गया था.

पीएम का अपमान नहीं किया: कांग्रेस
बता दें कि सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान अधीर रंजन चौधरी ने अपने संबोधन में महाभारत के एक संदर्भ का हवाला देते हुए पीएम मोदी के खिलाफ तब्सिरा किया था. जिस पर बीजेपी के सांसदों ने सख्त रद्देअमल का इजहार किया था.  इस दौरान पीएम मोदी भी सदन में मौजूद थे. इसी के चलते प्रहलाद जोशी ने अधीर रंजन के खिलाफ निलंबन प्रस्ताव पेश किया. फिलहाल यह मामला विशेषाधिकार समिति के पास भेजा गया है, तब तक कांग्रेस नेता सदन से सस्पेंड रहेंगे. वहीं दूसरी ओर इस पूरे मामले पर अधीर रंजन चौधरी ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री का अपमान नहीं किया है. बहरहाल इस मामले पर पक्ष-विपक्ष आमने-सामने नजर आ रहा है.

Watch Live TV

Trending news