Agra News: सुहागरात पर पता चला किन्नर है पत्नी, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1742793

Agra News: सुहागरात पर पता चला किन्नर है पत्नी, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

Agra News: आगरा में एक शख्स को सुहागरात के दौरान पता लगा कि उसकी पत्नी किन्नर है. इसके बाद वह उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंचा, लेकिन कुछ हाथ नहीं लहा. जानिए क्या है पूरा मामला

Agra News: सुहागरात पर पता चला किन्नर है पत्नी, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

Agra News: देश में पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिसमें शादी के बाद दुल्हे को पता लगता है कि जिस लड़की से उसने ब्याह किया है, वह एक किन्नर है. अब एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से आया है. जहां एक शख्स ने पत्नी के किन्नर होने के कारण तलाक मांगा है. ये मामला इतना बढ़ गया कि कोर्ट तक पहुंच गया.

सुहागरात के दौरान खुलासा

जब शादी के बाद सुहागरात की बारी आई तो शख्स को पता लगा कि उसने जिस लड़की से शादी की है वह पूरी तरह से महिला नहीं है. उसने अपनी पत्नी का इलाज भी कराने की कोशिश की लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ. शख्स ने तलाक की अर्जी दाखिल की और कोर्ट ने उसपर फैसला सुनाते हुए शादी को शून्य कर दिया. युवक ने सात साल पहले शादी की थी.

विस्तार से बताएं तो ये मामला एत्माद्दौला थाना इलाके का है. युवक की शादी 7 साल पहले 27 जनवरी 2016 को हुई थी. उसे सुहागरात के दौरान पता लगा कि उसकी पत्नी पूरी तरह से महिला नहीं है. उसके निजी अंग पूरी तरह से विकसित नहीं है. शुरूआत में तो युवक काफी परेशान रहा जिसके बाद उसने डॉक्टर्स से संपर्क किया और पत्नी का इलाज कराया. जब कोई फायदा नहीं हुआ तो डॉक्टर्स ने कह दिया कि वह कभी मां नहीं बन सकती. इसके बाद शख्स ने कोर्ट का रुख किया और तलाक के लिए अपील दायर की.

आपको जानकारी के लिए बता दें ये पहली बार नहीं है कि जब देश में ऐसा मामला सामने आया हो. इससे पहले कई मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें शादी के बाद पति को इस बात का पता लगा है कि जिस महिला ने उसने शादी की है वह एक किन्नर है. हालांकि ऐसे मामलों में तलाक आसानी से हो जाता है.

Trending news