UP Nikay Chunav: AIMIM चीफ़ ओवैसी ने मुरादाबाद में की रैली; अतीक़-अशरफ़ हत्याकांड पर अपोज़िशन को घेरा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1676587

UP Nikay Chunav: AIMIM चीफ़ ओवैसी ने मुरादाबाद में की रैली; अतीक़-अशरफ़ हत्याकांड पर अपोज़िशन को घेरा

Asaduddin Owaisi : ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी के मुरादाबाद में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान अतीक और अशरफ कत्ल मामले में उन्होंने अपोज़िशन को घेरा.

UP Nikay Chunav: AIMIM चीफ़ ओवैसी ने मुरादाबाद में की रैली; अतीक़-अशरफ़ हत्याकांड पर अपोज़िशन को घेरा

Asaduddin Owaisi On Opposation: अपने बेबाक सियासी बयानों के लिए पहचाने जाने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी यूपी निकाय चुनाव में कैंपेन करते नजर आ रहे हैं. ओवैसी सोमवार को मुरादाबाद के उमरी कलां पहुंचे. यहां उन्होंने रैली को खिताब किया. ओवैसी की पार्टी से हाजी मुफ्तुजाब अंसारी मेयर उम्मीदवार हैं. अवाम को खिताब करते हुए उन्होंने अतीक और अशरफ कत्ल केस पर सवाल उठाए. ओवैसी ने कहा ''अगर पुलिस कस्टडी में किसी का कत्ल हो जाता है, आप उनको हिफाजत फराहम नहीं कर पाए. अगर वह इसका क्रेडिट ले रहे हैं तो कोर्ट किस लिए है.'' कर्नाटक असेंबली इलेक्शन पर ओवैसी ने कहा ''कर्नाटक के अवाम अच्छा फैसला लेंगे. कर्नाटक की जनता बीजेपी की बदउन्वानी से परेशान है. महंगाई और बेरोजगारी बड़ा मुद्दा है.'' 

 

ओवैसी के विवादित बोल
इस दौरान एमआईएम चीफ ने आनंद मोहन और अतीक अहमद मर्डर को लेकर निशाना साधते हुए कहा, "आनंद मोहन को इसलिए छोड़ा गया क्योंकि उनकी बिरादरी उनके साथ खड़ी थी. मुस्लिमों की कोई ताकत नहीं है इसलिए उन्हें पुलिस हिरासत में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया जाता है. अगर सियासी ताकत होती तो किसी माई के लाल में दम नहीं था कि गोलियां मारकर चले जाते".

नीतीश पर बरसे ओवैसी  
अपोजिशन की एकजुटता को लेकर ओवैसी ने तंज करते हुए कहा कि क्या बिहार के सीएम नीतीश कुमार बीजेपी की हिमायत से मुख्यमंत्री नहीं बने और जब छोड़ दिया तो असेंबली में खड़े होकर कहा हम मिट्टी में मिल जायेंगे. 2019 में कहा था इन्होंने मोदी जी को वोट दो. वह मौका परस्ती का फायदा उठा रहे हैं. यूपी के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के सीनियर लीडर आजम खान को लेकर ओवैसी ने कहा कि 40 से 45 साल के सियासी सफर के बाद बेबसी वाले बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा अखिलेश को यादवों से ज्यादा मुस्लिमों का वोट मिला लेकिन असेंबली इलेक्शन में और उसके बाद भी वो जुबान नहीं खोलते. उन्होंने कहा कि तमाम पार्टियां सिर्फ वोट के लिए मुसलमानों का इस्तेमाल करती आ रही हैं.

Watch Live TV

Trending news