Ambati Raydu: क्रिकेट के बाद अब राजनीति के मैदान में करेंगे धमाल; जानें कहां से आजमाएंगे किश्मत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1742957

Ambati Raydu: क्रिकेट के बाद अब राजनीति के मैदान में करेंगे धमाल; जानें कहां से आजमाएंगे किश्मत

Ambati Raydu: भारतीय क्रिकेट टीम के के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू ( Ambati Raydu ) क्रिकेट के मैदान से सन्यास लेने के बाद अब राजनीति के मैदान में अपनी किश्मत आजमाएंगे.आगामी लोक सभा या विधान सभा चुनाव लड़  सकते हैं. 

 

Ambati Raydu: क्रिकेट के बाद अब राजनीति के मैदान में करेंगे धमाल; जानें कहां से आजमाएंगे किश्मत

Ambati Raydu: भारतीय क्रिकेट टीम के के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू ( Ambati Raydu )  क्रिकेट के मैदान से सन्यास लेने के बाद अब राजनीति के मैदान में अपनी किश्मत आजमाएंगे. रायडू आंध्र प्रदेश के कृष्णा या गुंटूर जिलों से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की योजना बना रहे हैं.

रायडू ने सन्यास के बाद साफ कर दिए थे वो अब राजनीति में नई पारी खेलेंगे.रायडू ने IPL 2023 सीजन 16 वां खेल कर क्रिकेट से सन्यास लिया था.

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ( CM YS Jagan Mohan Reddy ) से रायडू ने दो बार मुलाकत की है. जगन मोहन रेड्डी रायडू को मौदान में उतारने के लिए तैयार हैं. लेकिन ये फैसला करना बाकी है कि उसे लोकसभा में मौदान में उतारेंगे या फिर विधान सभा के चुनाव में. रायडू  सहित कई युवाओं को राजनीति में प्रेरणा रेड्डी से मिला है ऐसा जानकारों का कहना है.सीएम रेड्डी सभी पहलूओं पर सोच रहें और ध्यान केंद्रित कर रहें हैं.

रायडू ने कहा 
रायडू ने कहा कि सीएम जगन मोहन रेड्डी राजनीति में युवाओं के लिए प्रेरणा है. सीएम एक पहलू के बजाय सभी पहलूओं पर सोचता है.सीएसके के पूर्व स्टार ने कहा कि वह रेड्डी के सभी फैसले का पालन करेंगे.  

चीया बीज के 10 बेहतरीन फायदे

यहां से लड़ सकते हैं चुनाव 
राजनीति के जानकारों का मानना हैव कि पूर्व खिलाड़ी को अगर विधान सभा चुनाव पार्टी लड़वाती है तो उसे  पोन्नूर ( Ponnur ) या गुंटूर ( Guntur ) पश्चिम जिले से चुनाव लड़वाने की संभावना है. और अगर लोकसभा का चुनाव लड़ता है तो उसके लिए मछलीपट्टनम ( Machhlipattnam )  लोकसभा क्षेत्र सबसे बेहर होगा. और ऐसा ही मानना पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का है.

Trending news