Bihar Crime news: बांका में अपराधियों ने किया जानलेवा हमला; हालत नाजुक, पिता पुत्र हिरासत में
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1735505

Bihar Crime news: बांका में अपराधियों ने किया जानलेवा हमला; हालत नाजुक, पिता पुत्र हिरासत में

Bihar Crime news: बिहार के बांका में अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. यवक की हालत नाजुक है. पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया है. और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Bihar Crime news: बांका में अपराधियों ने किया जानलेवा हमला; हालत नाजुक, पिता पुत्र हिरासत में

 Banka News: झारखण्ड बॅार्डर से सटे बिहार के बांका जिला में पुरानी रंजिश में अपराधियों ने सरपंच पुत्र को गोली मार दी. हमला में सरपंच पुत्र बुरी तरह से जख्मी है. मालमा बांका के रजौन थाना का है जहां अपराधियों ने रात में सरपंच के पुत्र जिसका नाम  केशव लाल मंडल है उस पर अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया. हमला में युवक जख्मी है जिसे पास के जिला भागलपुर के JLNMCH ( JAWAHAR LAL NEHRU MRDICAL COLLEGE ) में भर्ती कराया गया है.जख्मी युवक की हालत काफी नाजुक है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि JLNMCH को मायागंज के ना से भी जाना जाता है. 

जैसे ही पुलिस को इस घटना की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. इस मामले में जख्मी युवक के पिता और सरपंच अयोध्या मंडल के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. र सरपंच अयोध्या मंडल ने रजौन थाना में मामला दर्ज करवाया है. मामले में गांव के ही दीपक मंडल और उसके पिता उदेश्वर मंडल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पिता और पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

शरीर में विटामिन डी को पूरा करेगा ये फूड

शोर मचाने पर भागे अपराधी
उधर पुलिस को दिये बयान में सरपंच ने  रजौन थाना में आवेदन देते हुए कहा कि सभी लोग रात में ज्यादा गर्मी के कारण छत पर सो हुए थे. तभी रात में तेज हवा चलने कारण सब की नींद खुल गई. इसी दौरान अपराधियों ने गोली चलाई जो केशव के पैर पर लग गई. जिसके बाद टॅार्च के रौशनी में देखा तो दीपक मंडल व उदेश्वर मंडल सहित चार अज्ञात लोग पिस्टल लहराते हुए और धमकी देने लगे जिसके बाद शोर मचाने पर सभी अपराधी भाग खड़े हुए. और सभी अपराधी मारने के नियत से ही आए थे.सरपंच ने गुहार लगाते हुए थाने में आवेदन दिया है. 

पुलिस ने कहा
गोली लगने के बाद परिजनों ने तुरंत ग्रामीणों की सहायता से घायल युवक को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र जहां डॅाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद नजदीकी जिला के मायागंज अस्पताल बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. मामले पर रजौन थाना प्रभारी ने मनोज सिंह ने कहा कि मामले को लेकर के कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी और मामले की निष्पक्षता से जांच की जाएगी.

 

Trending news