एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने भागलपुर, पप्पू यादव ने पूर्णिया में डाला वोट; कहा- ये हमारा अधिकार और कर्तव्य
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2223117

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने भागलपुर, पप्पू यादव ने पूर्णिया में डाला वोट; कहा- ये हमारा अधिकार और कर्तव्य

Neha Sharma- Pappu Yadav Caste Votes: बिहार की 5 लोकसभा सीटों पर शुक्रवार को दूसरे फेज की वोटिंग की जा रही है. इनमें किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, बांका और भागलपुर लोकसभा सीट शामिल है. दूसरे मरहले में वोटिंग के लिए लोग बड़ी तादाद में पूलिंग बूथ पहुंच रहे हैं. 

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने भागलपुर, पप्पू यादव ने पूर्णिया में डाला वोट; कहा- ये हमारा अधिकार और कर्तव्य

Bihar Loksabha Election 2024: बिहार की 5 लोकसभा सीटों पर शुक्रवार को दूसरे फेज की वोटिंग की जा रही है. इनमें किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, बांका और भागलपुर लोकसभा सीट शामिल है. दूसरे मरहले में वोटिंग के लिए लोग बड़ी तादाद में पूलिंग बूथ पहुंच रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने भागलपुर में वोटिंग सेंटर पर पहुंचकर वोट डाला. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों से वोट डालने का इस्तेमाल करने की अपील की. वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, ''एक जागरूक नागरिक के रूप में वोट करना हमारा अधिकार और कर्तव्य दोनों है.

वोट डालने की अपील
उन्होंने कहा कि, आज मैंने वोट कर लोकतंत्र के महापर्व में अपनी हिस्सेदारी को यकीनी बनाया है. मैं भागलपुर की जनता और पूरे देश में जहां-जहां वोटिंग हो रही है, वहां के लोगों से अपील करती हूं कि सभी लोग अपने मताधिकार का इस्तेमाल जरूर करें. बता दें कि, नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा कांग्रेस के टिकट पर भागलपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं. एक्ट्रेस अपने पिता की हिमायत करती हुई बिहार में इलेक्शन कैंपेन करती नजर आईं. उन्होंने भागलपुर की सड़कों पर रोड शो किया, जिसकी काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. एक्ट्रेस जनता का अभिवादन और उन्हें वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करती हुई नजर आईं.

पप्पू यादव ने अपोजिशन पर बोला हमला
वहीं, बिहार के पूर्णिया संसदीय क्षेत्र से आजाद उम्मीदवार पप्पू यादव ने शुक्रवार को अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि पूर्णिया के चुनावी नतीजे जात-पात, धर्म-मजहब की सियासत को खत्म करेंगे. वोट डालने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, आज पूरा मुल्क पूर्णिया को देख रहा है. पीएम, सीएम, अपोजिशन एक शख्स पप्पू यादव को खत्म करने में लगा है. यहां के मुद्दों के सिलसिले में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, यहां मुद्दा बस पूर्णिया के बेटे का है. यहां मुख्य मुद्दा पप्पू यादव को हटाने का है. 

Trending news