Bihar News: 500 रुपये के लिए दबाया गला, उंगली से निकालीं आंखें..., इस वीभत्स हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2059991

Bihar News: 500 रुपये के लिए दबाया गला, उंगली से निकालीं आंखें..., इस वीभत्स हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

Arrah Crime News: भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मर्डर के बाद मुल्जिम ने अपने हाथ के नाखून से उसकी दोनों आंखें फोड़ दीं. उसके बाद मृतक के शव को तेलहन के एक खेत में छिपा दिया. 

Bihar News:  500 रुपये के लिए दबाया गला, उंगली से निकालीं आंखें..., इस वीभत्स हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

Arrah Crime News: बिहार के आरा जिले में 500 रूपये के लिए हुए हत्या का पुलिस ने आखिरकार खुलासा कर दिया. मुल्जिम ने जिस तरह उसे मौत के घाट उतारा था, सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. उन्होंने पुलिस को बताया कि पांच सौ रूपये के लिए पहले गला दबाकर हत्या की और फिर उसके बाद उंगलियों से उसने मोहन सिंह की आंखें निकाल लीं. भोजपुर पुलिस ने इस हत्या के इल्जाम में मुल्जिम को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस विभत्स हत्याकांड का खुलासा एसपी ने प्रमोद कुमार ( Pramod Kumar IPS ) ने किया.

मुल्जिम ने पुलिस के पूछताछ के दौरान बताया कि उनका मरने वाले के साथ सिर्फ 500 रूपये को लेकर विवाद था. उसने मृतक मोहन सिंह को पार्टी देने के बहाने घर से बुलाया और दोनों ने मिलकर साथ मेंखूब पार्टी की. इसके बाद मुल्जिम ने नशे की हालत में उसके साथ हाथा पाई की. जब वो लड़खड़ा गया तो उसने अपने टी-शर्ट से गला दबाकर उनको मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद मुल्जिम ने अपने उंगलियों से उसकी आंखें फोड़ दी. 

पुलिस ने बाताया 
वहीं, इस हत्याकांड से जुड़ी जानकारी को भोजपुर एसपी ने साझा करते हुए बताया कि मजदूरी को लेकर चल रहे विवाद में बसंतपुर  बारा के एक लड़का मोहन सिंह (20) की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. जिसको लेकर मृतक के चाचा विनोद कुमार सिंह FIR दर्ज कराई थी. नामजद FIR को लेकर पुलिस ने छापेमारी के दौरान मुल्जिम अजय महतो को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने वारदात में उपयोग की गई खून से सने टीशर्ट को भी बरामद कर ली गई है. पुलिस ने आगे बताया कि पकड़े  गए मुल्जिम ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मर्डर के बाद मुल्जिम ने अपने हाथ के नाखून से उसकी दोनों आंखें फोड़ दीं. उसके बाद मृतक के शव को तेलहन के एक खेत में छिपा दिया. वहीं, पुलिस ने मुल्जिम अजय महतो की निशानदेही पर खेत से खून में सने टी-शर्ट बरामद किया. एसपी ने कहा कि टी-शर्ट पर सने खून की जांच कराई जाएगी.

Trending news