Bihar News: भोजपुर जिले में भीषण सड़क हादसा; भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2037191

Bihar News: भोजपुर जिले में भीषण सड़क हादसा; भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत

Bhojpur Road Accident: पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि आरा-मोहनिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए इस हादसे में भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत हो गई. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Bihar News: भोजपुर जिले में भीषण सड़क हादसा; भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत

Bhojpur Road Accident: बिहार में भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना अंतर्गत हरिगांव बाजार के समीप शनिवार की रात एक ट्रक की चपेट में आने से दो किशोरी समेत तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. 

भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत
पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि आरा-मोहनिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए इस हादसे में भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर सवार ये तीनों अपने एक बीमार रिश्तेदार से मुलाकात कर जिला मुख्यालय आरा के एक निजी अस्पताल से अपने घर लौट रहे थे.

यादव ने बताया कि इसी दौरान बाजार में भीड़ के कारण संतुलन बिगड़ने से वे सड़क पर गिर गए, जिससे पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन समेत फरार हो गया. 

पुलिस अधीक्षक ने क्या कहा?
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस हादसे से आक्रोशित लोगों ने सड़क किनारे की चार दुकानों में तोड़-फोड़ और आगजनी की. घटना की सूचना मिलने के बाद जगदीशपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Trending news