Bihar News: पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत, सात गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1831595

Bihar News: पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत, सात गंभीर रूप से घायल

Purnia Road Accident: बस और ऑटो के आमने-सामने टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस सभी शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.  

 

Bihar News: पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत, सात गंभीर रूप से घायल

Purnia Road Accident: बिहार के पूर्णिया जिले में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं. बस और ऑटो की सामने से टक्कर हुई.  प्रत्यक्षदर्शी ने बताया टक्कर इतना जबरदस्त था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस भीषण हादसे के बाद आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया है.   

घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर दल-बल के साथ पहुंच कर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॅार्टम के लिए भेज दिया है.

घायलों का चल रहा है इलाज 
जानकारी के मुताबिक, ऑटो में सवार 11 लोग धमदाहा के बिशनपुर से पूर्णिया अदालत गवाही देने जा रहे थे. इसी बीच परोरा के इथनॉल फैक्ट्री के नजदीक ऑटो ने सामने से आ रही बस में टक्कर मार दी. इस भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि एक ने इलाज के लिए हॅास्पीटल जाने के क्रम में रास्ते में दम तोड़ दिया. हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिसका इलाज पूर्णिया में चल रहा है. सातों घायलों के हालत को देखर कर डॅाक्टर ने उसे अपने ऑब्जर्वेशन में रखा है. अगर हालत सही नहीं रहा तो उसे यहां से हायर सेंटर रेफर क दिया जाएगा.   

पुलिस ने क्या कहा? 
इस हादसे भीषण हादसे को देखकर स्थानीय लोग की तरह की बातें कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि शायद गवाही देने की वजह से ये हादसा जानबूझ कर करवाया गया होगा. हालांकि पुलिस मौके पर रपहुंच कर सभी बिन्दुओं पर जांचकर रही है.  पुलिस ने इस घटना के बारे में कहा,  "बस और ऑटो की सामने से टक्कर हुई है. इस सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि सात लोग घायल हुए हैं जिसमें से 4 गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है".  

Trending news