Bihar News: मोतिहारी में दो युवक पर ताबड़-तोड़ फायरिंग; एक की मौके पर ही मौत, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1817265

Bihar News: मोतिहारी में दो युवक पर ताबड़-तोड़ फायरिंग; एक की मौके पर ही मौत, पुलिस जांच में जुटी

Motihari Crime News: मोतिहारी में अज्ञात बदमाशों ने दो बाइक सवार युवक को गोली मार दी. जिसमें से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बुरी तरह से घायल युवक को ग्रामीणों ने हॅास्पीटल पहुंचाया. पुलिस तफ्तीश में जुट गई है.   

Bihar News: मोतिहारी में दो युवक पर ताबड़-तोड़ फायरिंग; एक की मौके पर ही मौत, पुलिस जांच में जुटी

Motihari News:  बिहार के मोतिहारी जिला में अज्ञात बदमाशों ने अपने घर जा रहे दो बाइक सवार युवक पर ताबड़-तोड़ फायरिंग कर दी. गोली लगने के बाद एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे व्यक्ति स्थिति बहुत नाजुक बनी हुई है. घायल युवक को रेफरल अस्पताल ढाका में भर्ती करया गया है.    

जैसे ही घटना की खबर ग्रामीणों ने पुलिस दी तो पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची, जहां पुलिस को घटनास्थल पर दो खोखा मिला है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दोनों युवक नेजाम और इमरान अपने गांव खरुई की ओर जा रहे थे. तभी कुंडवा चैनपुर थाना इलाके के परसा एचपी गैस गोदाम के नजदीक बदमाशों ने गोली मार दी.   

ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल 
जानकारी के मुताबिक मृतक नेजाम के सिर में गोली लगने की वजह से उसने मौके पर ही दम तोर दिया. वहीं बुरी तरह से घायल इमरान को एक गोली सिर में लगी है. ग्रामीणों के मदद से इमरान को इलाज के अस्पताल पहुंचाया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि गोली की आवाज सुनते ही जैसे घटनास्थल की ओर भागे तब तक सभी अपराधी भाग चुके थे.    

दिल्ली में करता था मजदूरी 
दोनों के परिवार वालों के खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे. घायल इमरान के बड़े भाई ने बताया कि दोनों दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करते थे. बकरीद त्योहार पर री घर आए थे तब से लेकर अभी तक घर में ही रह रहा था. किसी काम से बाजार गए थे.   

पुलिस ने कहा 
घटना की जानकारी मिलते ही सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार ( Dy Sp Ashok Kumar ) मौके पर दल बल के साथ पहुंचे.  डीएसपी ने कहा, "घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया गया है. एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. दूसरे घायल युवक का इलाज कराया जा रहा है. अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है".

Trending news