BJP Notice to Atishi: बीजेपी ने आतिशी को भेजा नोटिस, बीते रोज ही दिया था ये बयान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2187245

BJP Notice to Atishi: बीजेपी ने आतिशी को भेजा नोटिस, बीते रोज ही दिया था ये बयान

BJP Notice to Atishi: बीजेपी ने आम आदमी पार्टी लीडर आतिशी को नोटिस भेजा है. यह नोटिस उनके पहले दिए गए बयान को लेकर भेजा गया है. इस नोटिस में कहा गया है कि आतिशी सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे.

BJP Notice to Atishi: बीजेपी ने आतिशी को भेजा नोटिस, बीते रोज ही दिया था ये बयान

BJP Notice to Atishi: बीजेपी ने आम आदमी पार्टी लीडर आतिशी पर मानहानी का नोटिस भेजा है. हाल ही में उन्होंने किया था कि उनसे एक महीने के भीतर पार्टी में शामिल होने या प्रवर्तन निदेशालय के जरिए गिरफ्तारी का सामना करने के लिए संपर्क किया गया था. आतिशी ने कहा था कि उन्हें बेहद करीबी से बीजेपी में शामिल होने का ऑफर मिला था.

आतिशी को बीजेपी ने भेजा मानहानि का नोटिस

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता परवीन शंकर कपूर ने आतिशी को कानूनी नोटिस भेजा और उनसे सार्वजनिक माफी की मांग की है. आतिशी ने हाल ही में पीसी की थी और कहा था,"बीजेपी ने एक बहुत ही करीबी के जरिए मुझसे संपर्क किया है. उन्होंने मुझे बीजेपी में शामिल होने के लिए कहा है और कहा है कि इससे मेरा राजनीतिक करियर बच जाएगा. उन्होंने धमकी दी है कि अगर मैं बीजेपी ज्वाइन नहीं करूंगी तो ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) मुझे एक महीने के भीतर गिरफ्तार कर लेगी."

चार नेताओं को गिरफ्तार करने की योजना

आम आदमी पार्टी (आप) नेता ने आगे दावा किया कि उन्हें, पार्टी सहयोगियों सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक के साथ भाजपा ने निशाना बनाया. उन्होंने आरोप लगाया कि ईडी उन्हें गिरफ्तार करने से पहले उनके और उनके रिश्तेदारों के आवास पर छापेमारी करेगी. आतिशी ने आरोप लगाया, "भाजपा की योजना अगले दो महीनों में चार और AAP नेताओं को गिरफ्तार करने की है. वे मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेंगे."

भाजपा ने आतिशी के आरोपों को ''निराधार'' बताते हुए खारिज कर दिया. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आरोपों का खंडन करते हुए आतिशी के बयानों को झूठ करार दिया. उन्होंने कहा कि शराब नीति मामले में शीर्ष नेताओं की गिरफ्तारी के बाद आप आंतरिक संघर्ष में उलझ गई है. सचदेवा ने दावा किया, "पूरी आम आदमी पार्टी 'शराब घोटाले' में शामिल थी और उसके नेता इस आशंका पर आपस में लड़ रहे थे कि अगला 'बलि का मेमना' कौन होगा.

Trending news