Delhi News: इंडिया गेट पर 25 साल के आइसक्रीम वेंडर का मर्डर, चाकू से किया हमला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2220128

Delhi News: इंडिया गेट पर 25 साल के आइसक्रीम वेंडर का मर्डर, चाकू से किया हमला

Delhi News: दिल्ली के इंडिया गेट पर एक आइसक्रीम विक्रेता पर चाकू से हमला हुआ है. यह मामला बुधवार रात का है. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Delhi News: इंडिया गेट पर 25 साल के आइसक्रीम वेंडर का मर्डर, चाकू से किया हमला

Delhi News: दिल्ली के इंडिया गेट से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक आइसक्रीम बेचने वाले पर चाकू से हमला कर दिया और उस शख्स की मौत हो गई. मरने वाले की पहचान प्रभाकर के तौर पर हुई है. दिल्ली पुलिस को बुधवार देर शाम एक आइसक्रीम विक्रेता पर चाकू से हमले की जानकारी मिली थी. इसके बाद, वे पीड़िता को अस्पताल ले गए. हालांकि उसे बचाया नहीं जा सका और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने इस हमले पर क्या कहा?

पुलिस ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया,"प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि मृतक पर झगड़े के कारण चाकू से हमला किया गया था. मरने वाले के शरीर पर तीन घाव हैं, जिनमें से एक काफी गहरा है, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. पुलिस ने एएनआई को बताया, हमने पीड़ित के बैग से कुछ पैसे और एक घड़ी भी बरामद की है. धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है."

फरार है आरोपी

इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस आसपास की दुकान के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है और उसकी पहचान की जा रही है. पुलिस ने कहा कि हम आगे की जांच कर रहे हैं और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

फरवरी में ही आया था ऐसा मामला

एक ऐसा ही मामला इसी साल फरवरी के महीने में आया था. जहां एक 25 साल के आइसक्रीम बेचने वाले पर कई बार चाकू से हमला किया गया था. यह मामला नॉर्थ दिल्ली के चांदनी चौक का था. अधिकारियों को इर सड़क की घटना के संबंध में कोतवाली पुलिस स्टेशन में 1:25 बजे एक पीसीआर कॉल मिली थी.

एक सीनियर अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया था,"एक टीम भेजी गई और मौके पर पहुंचने के बाद उन्हें पता चला कि उस व्यक्ति को एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया था, उसकी पीठ, कूल्हे और जांघ पर चाकू के कई घाव थे. वह अत्यधिक नशे में होने के कारण वह बयान रिकॉर्ड करने के लिए फिट नहीं था.'' अधिकारी ने बताया था,"आगे की पूछताछ पर, यह पता चला कि दो या तीन दिन पहले, पीड़ित की एक अन्य आइसक्रीम विक्रेता के साथ हाथापाई हुई थी."

Trending news