Dinesh Phadnis Died: नहीं रहे CID के फ्रेडरिक, कई दिनों से थे बीमार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1995149

Dinesh Phadnis Died: नहीं रहे CID के फ्रेडरिक, कई दिनों से थे बीमार

Dinesh Phadnis Died: सीआईजी एक्टर दिनेश फडनिस की तुंगा अस्पताल में मौत हो गई है. वह काफी वक्त से बीमार थे, दिनेश सीआईडी में फ्रेडरिक के रोल के लिए जाने जाते थे.

Dinesh Phadnis Died: नहीं रहे CID के फ्रेडरिक, कई दिनों से थे बीमार

Dinesh Phadnis Died: सीआईडी में फ्रेडरिक के नाम से मश्हूर एक्टर दिनेश फडनिस का निधन हो गया है. उनके को-एक्टर दयानंद शेट्टी ने इस बात की पुष्टि की है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिनेश ने रात 12:08 मिनट पर आखिरी सांस ली थी. अभिनेता का मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज चल रहा था. उनका अंतिम संस्कार बोरीवली पूर्व के दौलत नगर श्मशान में किया जाएगा.

कुछ दिन पहले आया था हार्ट अटैक

पिछले हफ्ते की शुरुआत में ऐसी खबरें आई थी कि दिनेश को दिल का दौरा पड़ा है. दयानंद शेट्टी ने अफवाहों पर सफाई देते हुए कहा था कि दिनेश हार्ट अटैक से नहीं बल्कि लिवर डैमेज से पीड़ित थे. सीआईडी में दया का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी ने कहा, "सबसे पहले, यह दिल का दौरा नहीं था, यह लीवर का नुकसान था, जिसकी वजह से उन्हें तुरंत मलाड के तुंगा अस्पताल ले जाया गया. पिछले दो दिनों से वह बहुत गंभीर हैं. आज (रविवार) सुबह भी मुझे पता चला कि कोई बड़ा सुधार नहीं हुआ है. हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही बेहतर हो जाएंगे."

उन्होंने आगे कहा था,"दिनेश किसी दूसरी बीमारी का इलाज करा रहे थे, लेकिन दवा ने उनके लीवर पर गलत असर डाला. इसलिए हमेशा दवाओं को बहुत सावधानी से लेने की सलाह दी जाती है. आप कभी नहीं जानते कि जो दवा किसी चीज़ के इलाज के लिए ले रहे हैं वह किसी अन्य बड़ी बीमारी का कारण बन सकती है. किसी को यह करना चाहिए एलोपैथिक दवाओं के संबंध में बहुत सावधान रहें."

सीआईडी में दिनेश ने एक सीआईडी ऑफिसर का रोल निभाया था, जिसमें उन्हें काफी मजाकिया दिखाया गया था. अपने इस रोल के बारे में बात करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था “मुझे याद है कि मैं रोल के लिए स्ट्रगल कर रहा था और जहां भी मैं काम की तलाश में गया, मेरी मुलाकात बी पी सिंह (सीआईडी के निर्माता) से हुई. मुझे नहीं पता कि यह महज किस्मत थी या सह-घटना. आख़िरकार, उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं सीआईडी में शामिल होना चाहता हूं और इस तरह मेरे सफर की शुरुआत हुई. बाद में मैंने आहट में भी काम किया.

Trending news