Dolly Chaiwala with Bill Gates: कौन है बिलगेट्स को चाय पिलाने वाला डॉली? सोशल मीडिया पर हैं काफी पॉप्युलर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2135353

Dolly Chaiwala with Bill Gates: कौन है बिलगेट्स को चाय पिलाने वाला डॉली? सोशल मीडिया पर हैं काफी पॉप्युलर

Dolly Chaiwala with Bill Gates: डॉली चाय वाला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह बिल गेट्स को चाय पिला रहे हैं. डॉली सोशल मीडिया पर खासा फेमस हैं.

Dolly Chaiwala with Bill Gates: कौन है बिलगेट्स को चाय पिलाने वाला डॉली? सोशल मीडिया पर हैं काफी पॉप्युलर

Dolly Chaiwala with Bill Gates: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक चाय वाला माइक्रोसॉफ्ट के को फाउंडर को चाय पिला रहा है. इस शख्स का नाम डॉली है, जो इंटरनेट पर खासा फेमस है. डॉली चाय वाला का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि डॉली को इस बात की बिलकुल खबर नहीं थी कि वह इतनी बड़ी हस्ती को चाय पिला रहे हैं.

डॉली बोले मुझे नहीं पता कौन था वह शख्स

जब डॉली से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें एक ईवेंट में बुलाया गया था और बिल गेट्स पास आए और उन्होंने आमतौर पर चाय बना कर पिया दी, जैसे वह सभी लोगों को पिलाते हैं. वह जब घर आए और उन्होंने देखा और वह चौंक गए कि उन्होंने एक मशहूक हस्ती को चाय पिलाई है. डॉली की इस वीडियो को इंटरनेशनल अटेंशन मिल रहा है.

डॉली कहते हैं,"मैं वहां काम के लिए गया था, चाय के लिए. मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि जो मुझे मिला, वो इतने बड़े आदमी हैं. मुझे बिल्कुल नॉलेज नहीं था. जिस आदमी से मेरी मुलाकात हुई वह इतना प्रसिद्ध व्यक्ति था. मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं थी. मैं काफी प्राउड महसूस कर रहा हूं."

कहां शूट हुआ वीडियो

यह वीडियो हैदराबाद में शूट किया गया था. उन्हें अपनी खास तरह से चाय बनाने के स्टाइल के लिए हैदराबाद में आमंत्रित किया गया था लेकिन बिल गेट्स के बारे में नहीं बताया गया था. इस वीडियो के सामने आने के बाद डॉली की मकबूलियत में काफी इजाफा हुआ है. वह कहते हैं कि उनका ख्वाब पीएम मोदी को चाय बनाकर पिलाना है.

 

कौन है डॉली चाय वाला?

डॉली नागपुर के रहने वाले हैं और उनकी एक चाय की दुकान है. वह सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं. उनके चाय बनाने का स्टाइल लोगों को काफी भाता है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने बायो में लिखा है "famous" tea-seller based in Maharashtra's Nagpur". फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर उनके 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, उनके स्टाइल और हरकतों की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें 'जैक स्पैरो ऑफ इंडिया' भी कहते हैं.

Trending news