DPS School Bomb Threat: जम्मू में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1996868

DPS School Bomb Threat: जम्मू में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी

Jammu News: जम्मू में डीपीएस स्कोल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

DPS School Bomb Threat: जम्मू में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी

DPS School Bomb Threat: जम्मू के डीपीएस स्कोल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. रिपोर्ट के मुताबिक यह धमकी कॉल करके दी गई थी. स्कूल के एक अधिकारी के पास कॉल आई थी. जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई, फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच गई है और स्कूल की जांच की जा रही है.

इस साल में यह पहली बार नहीं है जब किसी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली हो, इससे पहले भी कई स्कूलों को धमकी भरे मेल आ चुके हैं. हाल ही में बेंगलुरु के कुछ स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद पुलिस ने इंटरपोल की मदद मांगी थी. हालांकि पुलिस को जांच में कुछ नहीं मिल पाया था.

दिल्ली के स्कूल को धमकी

वहीं दिल्ली के कई स्कूलों को ई-मेल के जरिए ऐसी धमकी आ चुकी है. अप्रैल के महीने में दिल्ली के मथुरा रोड पर मौजूद दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. जिसके बाद स्कूल को खाली करा लिया गया था और पुलिस को यहां जांच से कुछ नहीं मिला था.

हालांकि इस जम्मू के डीपीएस स्कूल को कॉल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने तुरंत स्कूल को खाली कराया और पुलिस को इस बात की जानकारी दी. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पूरे स्कूल की तलाशी ली जा रही है. यह मामला इसलिए भी गंभीर हो जाता है, क्योंकि जम्मू के करीब ही बॉर्डर पड़ता है और आए दिन आईडी और हथियार पकड़े जाते रहते हैं.

Trending news