जादवपुर विश्वविद्यालय में रैगिंग बनी लड़की की मौत की वजह? मरने से पहले कहा- 'मैं गे नहीं हूं'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1821488

जादवपुर विश्वविद्यालय में रैगिंग बनी लड़की की मौत की वजह? मरने से पहले कहा- 'मैं गे नहीं हूं'

WB News: पुलिस ने आरोपी सौरभ चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने साल 2022 में एमएससी की पढ़ाई पूरी की थी. वहीं मृतका स्नातक प्रथम वर्ष की स्टूडेंट थी.    

 

जादवपुर विश्वविद्यालय में रैगिंग बनी लड़की की मौत की वजह? मरने से पहले कहा- 'मैं गे नहीं हूं'

WB News: पश्चिम बंगाल में एक 18 साल की छात्रा ने अपने हॅास्टल में जान दे दी. स्वप्नदीप कुंडू जादवपुर विश्वविद्यालय ( Jadavpur University ) में प्रथम वर्ष पढ़ाई कर रही थी. उन्होंने अपने हॅास्टल के दूसरी मंजिल से गिरकर जान गंवा दी. मरने से पहले उन्होंने कई बार कहा कि मैं "मैं गे (समलैंगिक) नहीं हूं."

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृ़त लड़की का शव हॅास्टल के बालकनी से मिला. मृतक छात्रा की बॅाडी पुलिस को नंगी हालात में मिली. पुलिस ने इस मामले में 11 जुलाई को विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र को गिरफ्तार किया है. आरोपी पूर्व छात्र की पहचान सौरभ चौधरी के रूप में हुई है. आरोपी सौरभ ने साल 2022 इसी विश्वविद्यलय से गणित विषय से एमएससी की थी. लेकिन फिर भी वह हॅास्टल में रह रहा था.  

पुलिस ने कहा
बंगाल पुलिस के उच्च अधिकारी ने बताया, "कड़ी पूछताछ के दौरान आरोपी ने रैगिंग की घटना में शामिल होने की बात कबूल कर ली है. वहीं पुलिस ने आोरपी द्वारा अपराध कबूल करने पर गिरप्तार कर लियै है. पुलिस ने उसके  खिलाप आइपीसी की धारा  302/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.आरोपी को 12 जुलाई को अदालत में पेश किया जाएगा.
 
छात्रा बंगाली भाषा में कर रही थी ग्रेजुएशन
जानकारी के लिए आपको बता दें कि मृतका नदिया जिले के हंसखली की रहने वाली थी. वो बंगाली भाषा में बैचलर ऑफ आर्ट्स की प्रथम वर्ष की छात्र थी. वह बुधवार आधी रात को हॉस्टल की दूसरी मंजिल से गिर गई.

छात्रा बुधवार को अपनी हॅास्टल से नीचे गिर गई. जिसके बाद तेज आवाज सुनकर हॅास्टल की अन्य छात्र मौके पर पहुंचकर देखा तो स्वप्नदीप खून में पूरी तरह से लथपथ है. छात्रों री मदद से उन्हें इलाज के लिए KPC मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां स्टूडेंट्स ने गुरुवार सुबह 4:30 बजे दम तोड़ दिया. 

 

Trending news