एर्दोगन, गद्दाफी और सद्दाम हुसैन जैसे नेताओं के साथ क्यों शेयर हो रहा PM मोदी का नाम? देखिए
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1605138

एर्दोगन, गद्दाफी और सद्दाम हुसैन जैसे नेताओं के साथ क्यों शेयर हो रहा PM मोदी का नाम? देखिए

Narendra Modi Stadium: कांग्रेस नेता जय राम रमेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम कुछ ऐसे नेताओं के साथ शामिल कर दिया है जो तानाशाही के लिए पहचाने जाते हैं. 

एर्दोगन, गद्दाफी और सद्दाम हुसैन जैसे नेताओं के साथ क्यों शेयर हो रहा PM मोदी का नाम? देखिए

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और सांसद जय राम रमेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है. जय राम रमेश ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है. दरअसल कांग्रेस नेता ने उन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम उन नेताओं की लिस्ट में शामिल किया है जिन्होंने अपने जिंदा रहते खुद स्टेडियम का नाम अपने नाम पर रखा है. हालांकि इसमें कोई विवाद की बात नहीं है लेकिन विवादत तब खड़ा हुआ जब लिस्ट में पीएम मोदी के नाम के अलावा अन्य नेताओं पर नजर डालते हैं तो सभी नाम तानाशाहों के लिखे हुए हैं. 

जय राम रमेश ने ट्वीट करते हुए लिखा,"PM का अपने नाम के स्टेडियम में अपनी तस्वीर से खुद को सम्मानित करवाना, हमें उन नेताओं की याद दिलाता है, जिन्होंने अपने जीवनकाल में स्टेडियमों का नाम अपने नाम पर रखवाया." जय राम रमेश ने अपने ट्वीट में जिन नेताओं के नाम लिखे वो कुछ इस प्रकार हैं. स्टालिन, हिटलर, बेनिटो मुसोलिनी, किम इल सुंग, मुअम्मर गद्दाफी, सद्दाम हुसैन, रेसेप तैयप एर्दोगन और नरेंद्र मोदी.

कांग्रेस नेता के ज़रिए शेयर की गई इस लिस्ट के बाद भाजपा नेताओं ने हमला बोलना शुरू कर दिया. क्योंकि लिस्ट में पीएम मोदी के अलावा अन्य सभी नाम उन नेताओं के हैं जो अपनी तानाशाही के लिए दुनियाभर में पहचाने जाते हैं. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के नेत तजिंदर सिंह बग्गा ने जय राम रमेश को जवाब दिया और अपने ट्वीट में लिखा,"नेहरू राजवंश के प्रधानमंत्री हमें उन अन्य नेताओं की लिस्ट की याद दिलाते हैं जिन्होंने अपने जीवनकाल में अपने नाम पर स्टेडियम/पुरस्कार बनवाए"

तजिंदर सिंह बग्गा ने अपने ट्वीट के आखिर में उन सभी नेताओं के नाम उठा लिए जो जय राम रमेश ने लिखे थे और आखिर से पीएम मोदी का नाम काट दिया. उसके बाद उन्होंने जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी का नाम लिख दिया. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news