Lok Sabha Election: दुबई से वोट डालने आये राजामौली; शख्स ने मां को मुखाग्नी देने के बाद किया मतदान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2246203

Lok Sabha Election: दुबई से वोट डालने आये राजामौली; शख्स ने मां को मुखाग्नी देने के बाद किया मतदान

Lok Sabha Election 2024: दक्षिण भारत के कई एक्टर्स ने वोट डाला है. उन्होंने वोट डालने के बाद लोगों से अपील की है कि अपना वोट जरूर डालें. इसी के साथ एक शख्स ने अपनी मां को मुखअग्नी देने के बाद वोट डाला है.

Lok Sabha Election: दुबई से वोट डालने आये राजामौली; शख्स ने मां को मुखाग्नी देने के बाद किया मतदान

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए चौथे चरण की वोटिंग जारी है. लेखक एस.एस. राजामौली दुबई से आते ही एयरपोर्ट से सीधे हैदराबाद के मतदान केंद्र पहुंचे और वोट डाला. राजामौली ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपनी पत्नी रमा राजामौली की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे वोट डालने के बाद स्याही लगी उंगलियां दिखा रहे हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "दुबई से आया और एयरपोर्ट से तुरंत पोलिंग बूथ पहुंचा, इसीलिए इतना थका हुआ लग रहा हूं. मैंने तो वोट डाल दिया... क्या आपने डाला?"

चिरंजीवी ने डाला वोट
टॉलीवुड सितारे के. चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर और अल्लू अर्जुन ने हैदराबाद में मतदान किया. चिरंजीवी ने अपनी पत्नी सुरेखा के साथ पॉश जुबली हिल्स के मतदान केंद्र पर वोट डाला. जूनियर एनटीआर ने अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणीति और मां शालिनी के साथ जुबली हिल्स के ओबुल रेड्डी स्कूल में मतदान केंद्र पर वोट डाला. वे सुबह 7 बजे मतदान प्रक्रिया शुरू होने से पहले ही केंद्र पर पहुंच गए और अपने वोट डालने के लिए कतार में खड़े रहे.

अल्लू अर्जुन ने डाला वोट
'पुष्पा-2' एक्टर अल्लू अर्जुन सफेद टीशर्ट और काले चश्में में वोट डालने पहुंचे. फिल्म नगर स्थित बीएसएनएल कार्यालय में वोट डालने के लिए कतार में खड़े दिखाई दिए. उन्होंने वोट डालने के बाद उन्होंने मीडिया को खिताब किया. उन्होंने लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील की. अल्लू अर्जुन ने कहा कि "अपना वोट डरूर डालें. ये भारत के हर नागरिक की जिम्मेदारी है. आज का दिन आने वाले 5 सालों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं. मैं किसी भी राजनीतिक पार्टी के पक्ष में नहीं हूं. मैं निष्पक्ष हूं."

मां को मुखाग्नि देने के बाद डाला वोट
बिहार के समस्तीपुर से ताल्लुक रखने वाले मतदाता राजकुमार सिंह ने बहाने बनाकर मतदान से परहेज करने वालों को बखूबी आईना दिखाया है. अपनी मां को मुखाग्नि देने के बाद बूथ संख्या 63 पर मतदान करने पहुंचे राजकुमार सिंह के इस जज्बे को निर्वाचन अधिकारी ने भी सलाम किया. मीडिया से बातचीत के दौरान राजकुमार ने लोगों से विकास के नाम पर वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा, "मां का देहांत होने के बावजूद लोकतंत्र के इस पर्व को महान समझते हुए मैं मतदान करने पहुंचा हूं. सभी को विकास के मुद्दे पर मतदान करना चाहिए." बिहार में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में पांच सीटों पर मतदान जारी है. इस चरण में कुल 55 उम्मीदवारों में 21 प्रत्याशी निर्दलीय हैं. सबसे ज्यादा 13 उम्मीदवार उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र में हैं, जबकि सबसे कम दरभंगा संसदीय क्षेत्र में 8 प्रत्याशी मैदान में हैं.

Trending news