छत्तीसगढ़ इलेक्शन ड्यूटी के लिए पहुंचे MP पुलिस के जवान ने गोली मारकर की खुदकुशी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2222823

छत्तीसगढ़ इलेक्शन ड्यूटी के लिए पहुंचे MP पुलिस के जवान ने गोली मारकर की खुदकुशी

Gariaband News: छत्तीसगढ़ में वोटिंग के दौरान इलेक्शन ड्यूटी के लिए पहुंचे मध्य प्रदेश पुलिस के जवान ने खुद को मारकर खुदकुशी कर ली. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

छत्तीसगढ़ इलेक्शन ड्यूटी के लिए पहुंचे MP पुलिस के जवान ने गोली मारकर की खुदकुशी

Jawan Shot Himself in Gariaband: छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को दूसरे चरण के लिए वोटिंग हो रही है. राज्य की 3 लोकसभा सीटों राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर के लिए लोग वोट डाल रहे हैं. दूसरे चरण में कांग्रेस-बीजेपी के कद्दावर लीडरों समेत 41 उम्मीदवार मैदान में हैं. इन उम्मीदवारों की की किस्मत का फैसला राज्य के 52,84,938 वोटर्स तय करेंगे. वहीं, वोटिंग के दौरान इलेक्शन ड्यूटी के लिए पहुंचे मध्य प्रदेश पुलिस के जवान ने खुद को मारकर खुदकुशी कर ली. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

कथित तौर पर की खुदकुशी
जानकारी की मुताबिक, छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में 26 अप्रैल को इलेक्शन ड्यूटी के लिए पहुंचे मध्य प्रदेश विशेष सशस्त्र बल के एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से कथित तौर पर खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. पुलिस अफसरान ने यह जानकारी दी. गरियाबंद महासमुंद लोकसभा क्षेत्र में आता है. जहां आम चुनाव के दूसरे फेज में शुक्रवार को वोट डाले  जा रहे हैं.  पुलिस अफसरान ने बताया कि, यह वाक्या सुबह तकरीबन साढ़े नौ बजे पेश आया. खबरों के मुताबिक, पीपरछेड़ी पुलिस थाना इलाके के कूड़ेरादादर गांव के एक सरकारी स्कूल में इलेक्शन ड्यूटी के लिए सुरक्षाकर्मी पहुंचे थे.

पुलिस कर रही जांच
उन्होंने बताया कि, प्रधान आरक्षक जियालाल पवार ने कथित तौर पर वहां एक कमरे में अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. अफसरान ने बताया कि, पवार रिजर्व टीम में थे और उन्हें इलेक्शन ड्यूटी के लिए तैनात नहीं किया गया था. उन्होंने बताया कि, पवार मध्यप्रदेश विशेष सशस्त्र बल के 34 वीं बटालियन में थे. अफसरान ने बताया कि, खबर मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. उन्होंने बताया कि मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Trending news