Motihari News: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मोतिहारी, दिवंगत सांसद शहाबुद्दीन से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1807036

Motihari News: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मोतिहारी, दिवंगत सांसद शहाबुद्दीन से जुड़ा है मामला

Motihari News: बिहार के मोतिहारी जिले में लगभग 25 राउंड गोलियां चली है. एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से मोतिहारी गूंज उठा है. बिहार के सबसे चर्चित नेता और दिवंगत सासंद शहाबुद्दीन से मामला जुड़ा हुआ है.  

Motihari News: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मोतिहारी, दिवंगत सांसद शहाबुद्दीन से जुड़ा है मामला

Motihari News: बिहार के मोतिहारी जिले में बिहार के चर्चित बाहुबली और राजद के दिवंगत सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के रिश्तेदारों के बीच हिंसक झड़प हो हुई है. हिंसक झड़प में कथित रूप से दिवंगत सांसद शहाबुद्दीन की बेटी भी शामिल थी. इस हिंसक झड़प में 6 लोग घायल हो गए हैं. 

ये घटना जिले के नगर थाने के जानपुल मोहल्ले के रानी कोठी में मंगलवार की शाम घटी. पीड़ितों का दावा है कि हमले में शहाबुद्दीन के समर्थक शामिल थे और उन्होंने 25 राउंड से ज्यादा गोलियां भी चलाईं. घटना के दौरान पथराव भी हुआ.

जानकारी के लिए बता दें कि दिवंगत सांसद शहाबुद्दीन की बेटी की शादी मोतिहारी के सैय्यद इफ्तिखार खान के बेटे से हुई थी. जिनका अपने भाई इम्तियाज अहमद के साथ संपत्ति विवाद था. घटना उस वक्त हुई जब इम्तियाज का बेटा फरहान अहमद मार्केट बनाने के लिए अपने घर के पास चारदीवारी का निर्माण करा रहा था.

इम्तियाज ने बड़ी दावा करते हुए कहा, "बड़ी संख्या में लोग एसयूवी और कारों में हथियार और डंडे लेकर आए थे. मेरे बेटे ने रजिस्ट्री के कागजात दिखाए और कहा कि निर्माण उसके क्षेत्र में हो रहा है. वहां आए लोगों ने उसकी एक न सुनी और उसके साथ मारपीट की. उन्होंने संपत्तियों में तोड़फोड़ की और दरवाजे और फर्नीचर तोड़ दिए. उन्होंने हवा में भी कई राउंड गोलियां भी चलाईं.

पीड़ित इम्तियाज के बेटे फरहान ने कहा, "मेरे भाई के बेटे ने मोहम्मद शहाबुद्दीन की बेटी से शादी की थी. यहां आए बदमाश उसके गिरोह के हैं. उन्होंने हम पर हमला किया है. जब वे उस स्थान पर पहुंचे तो उन्होंने मुझसे वे दस्तावेज मांगे जो मैंने दिखाए थे. वे मुझे निर्माण क्षेत्र में ले गए और दीवार गिरा दी. उन्होंने हमें डराने करने के लिए 20 से 25 राउंड फायरिंग भी की. हमले के कारण मेरे मैनेजर गोपी यादव समेत छह लोग घायल हो गए है."

टाउन थाना के एक अधिकारी ने कहा, ''हमें जानपुल इलाके में गोलीबारी की सूचना मिली और पुलिस की एक टीम घटना स्थल पर पहुंची. यह दो भाइयों के बीच संपत्ति का विवाद था. हमने घटना स्थल से कुछ मृत कारतूस बरामद किए गए हैं. मामले की जांच चल रही है. इफ्तिखार खान के परिवार के सदस्य अभी फरार हैं."

Zee Salaam

Trending news