झगड़ा शांत कराने गया था पुलिस कांस्टेबल, चाकू से हमला कर पहुंचा दिया ICU
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1541073

झगड़ा शांत कराने गया था पुलिस कांस्टेबल, चाकू से हमला कर पहुंचा दिया ICU

Delhi News: दिल्ली में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि यहां झगड़े को शांत कराने पहुंचे पुलिस कांस्टेबल को ही चाकू मार दिया गया. पुलिस कांस्टेबल अस्पताल में भार्ती है.

झगड़ा शांत कराने गया था पुलिस कांस्टेबल, चाकू से हमला कर पहुंचा दिया ICU

Delhi News: दिल्ली में एक कांस्टेबल पर हमला करने का मामला सामने आया है. दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के छावला इलाके में एक ऑटो रिक्शा चालक और कुछ लोगों के बीच झगड़ा हुआ. इसे  शांत कराने पहुंचे दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल पर शख्स ने चाकू से हमला कर दिया. हमले के बाद पुलिसकर्मी को ICU में भर्ती कराया गया है.

गश्त करने गए थे कांस्टेबल

पुलिस ने बताया कि हमला करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के एक सीनियर अफसर ने बताया कि मामला रविवार शाम का है, जब छावला थाने के सहायक उपनिरीक्षक (ASI) सुनील और हेड कांस्टेबल रिंकू कुतुब विहार इलाके में गश्त पर थे. रात करीब आठ बजकर 35 मिनट पर उन्हें इलाके में एक झड़प होने की सूचना मिली थी. 

रिक्शा चालक से हो रहा था झगड़ा

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) हर्षवर्धन ने बताया कि जब दोनों पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तब कुछ लोग वहां एक ऑटो रिक्शा चालक से झगड़ा कर रहे थे. पुलिस ने जब झगड़ा रोकने की कोशिश की तब ऑटो रिक्शा चालक ने रिंकू पर चाकू से दो बार वार किया और वहां से फरार हो गया. उन्होंने बताया कि ऑटो चालक की पहचान इलाके के अपराधी सनी ऊर्फ शूटर के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें: जज ने कहा- गोबर है परमाणु हमला रोधी, गौ हत्या रुकने से खत्म होंगी दुनिया की सभी समस्याएं

ICU में भर्ती है कांस्टेबल

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ने बताया कि रिंकू को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें ICU में भर्ती किया गया है. उन्होंने बताया कि विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने अस्पताल जाकर उनसे भेंट की है और उनके लिए हर संभव मेडिकल सहायता सुनिश्चित कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि छावला थाने में भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

आरोपियों को तलाश कर रही पुलिस

घटना के बाद पुलिस ने सन्नी और उसके अन्य साथियों की तलाश शुरू की और उन्हें सूचना मिली कि वह कुतुब विहार में भाई-भाई रोड पर स्थित एक मकान में हैं. पुलिस देर रात करीब ढाई बजे जब मौके पर पहुंची, तब सन्नी ने उन पर गोलियां चला दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन गोलियां चलाईं, सन्नी के पैर में गोली लगी है. हर्षवर्धन ने बताया कि सन्नी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि कुल तीन लोगों को मकान से गिरफ्तार किया गया. मौके से एक देशी पिस्तौल, तीन कारतूस और एक चाकू भी बरामद किया गया है. घटना में संलिप्त अन्य लोगों की तलाश जारी है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news