Prajwal Revanna Video Scandal पर भड़के ओवैसी, पीएम मोदी को कह डाली ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2228102

Prajwal Revanna Video Scandal पर भड़के ओवैसी, पीएम मोदी को कह डाली ये बात

Asaduddin Owaisi on Prajwal Revanna Video Scandal: असदुद्दीन ओवैसी ने प्रज्वल रेवन्न मामले में पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है, और कहा है कि मुस्लिम महिलाओं को ऐसे भाई की जरूरत नहीं है.

Prajwal Revanna Video Scandal पर भड़के ओवैसी, पीएम मोदी को कह डाली ये बात

Asaduddin Owaisi on Prajwal Revanna Sex Scandal: एआईएमआईएम असदुद्दीन ओवैसी ने लोक सभा एमपी प्रज्वल रमन्ना मामले में पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. बता दें, प्रजव्वल बीजेपी की एली पार्टी जेडीएस का नेता है. हैदराबाद में एक पब्लिक रैली को संबोधित करते हुए, ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी प्रज्वल रेवन्ना के कुकर्मों के बारे में जानते थे और फिर भी उनके लिए प्रचार कर रहे थे.

क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि नरेंद्र मोदी महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं, वह कहते हैं कि वह मु्स्लिम महिलाओं के भाई की तरह हैं. हमें आपके जैसे भाई की जरूरत नहीं है."  जद (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना, पूर्व प्रधान मंत्री और पार्टी अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा के पोते हैं. उन पर सेक्स टेप रखने, महिलाओं और पार्टी वर्कर्स का उत्पीड़न करने का आरोप है. आरोप लग रहे हैं कि प्रज्वल देश छोड़ कर जर्मनी भाग गया है.

2 हजार वीडियो

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रज्वल रेवन्ना ने घर में काम करने वाली महिलाओं का सेक्शुअल हैरेसमेंट किया. इसके साथ ही ही उसने पुलिसकर्मी, एंकर, पार्टी वर्कर्स और कोई काम कराने आया उनका वीडियो बनाया. इस कमीने ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी. आप बताइये उस शख्स के लिए पीएम मोदी ने जाकर वोट मांगे थे.

घर से मिली कईं पेन ड्राइव

कथित तौर पर प्रज्वल रेवन्ना के यौन उत्पीड़न के कई हजार वीडियो सामने आई हैं,  कर्नाटक पुलिस के अनुसार, कुछ सेकंड से लेकर कुछ मिनटों तक की अवधि वाले 2,976 वीडियो प्रसारित किए गए. शुरुआती जांच से पता चला है कि ज्यादातर वीडियो 2019 के बाद उनके आवास के एक स्टोररूम में मोबाइल फोन से शूट किए गए थे. पुलिस ने उनकी ऑथेंटिसिटी की जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा है.

बीजेपी विधायक ने खोली पोल

हासन लोकसभा सीट के भाजपा विधायक प्रीतम गौड़ा और पार्टी के सीनियर नेता देवराजे गौड़ा ने सोमवार को दावा किया  रेवन्ना के नाम का ऐलान ऐलान होने से महीनों पहले राज्य नेतृत्व को उनके खिलाफ आरोपों के बारे में चेताया था. हैरानी की बात है अगर नेता ने ऐसा किया था, उसके बाद भी पार्टी ने कोई कदम न उठाकर प्रज्वल के नाम का ऐलान कर दिया.

पीएम मोदी को पता था

ओवैसी ने दाना किया कि यह हैरानी भरी बात है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मीदो को प्रज्वल रेवन्ना के गलत कामों के बारे में पता था, और इसके बाद भी उन्होंने उसके लिए कैंपेन किया. कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी प्रियंका गांधी ने भी पीएम मोदी पर हमला बोला है, और कहा है कि वह इस मामले में शांत क्यों हैं.?

कलबुर्गी में एक पब्लिक रैली को खिताब करते हुए प्रियंका ने कहा, "वह व्यक्ति (प्रज्वल रेवन्ना) जो प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ा था, जिसके लिए पीएम ने वोट मांगे थे, उस पर हजारों महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप है. संख्याएं चौंका देने वाली हैं. मैं इस पर मोदी की प्रतिक्रिया जानना चाहता हूं. मैं यह सुनने के लिए उत्सुक हूं कि केंद्रीय गृह मंत्री क्या कहते हैं.

Trending news