Punjab News: कांग्रेस MLA सुखपाल सिंह खैरा गिरफ्तार, इस मामले मे थे आरोपी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1891196

Punjab News: कांग्रेस MLA सुखपाल सिंह खैरा गिरफ्तार, इस मामले मे थे आरोपी

Punjab News: कांग्रेस MLA सुखपाल सिंह खैरा को एक पुरान मामले में पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस गिरफ्तारी को लेकर पंजाब पीसीसी चीफ ने नाराजगी जाहिर की है.  

 

Punjab News: कांग्रेस MLA सुखपाल सिंह खैरा गिरफ्तार, इस मामले मे थे आरोपी

Sukhpal Singh Khaira: पंजाब पुलिस ने गुरुवार सुबह कांग्रेस नेता और विधायक सुखपाल सिंह खैरा को उनके खिलाफ 2015 में दर्ज एक मामले में गिरफ्तार किया. कांग्रेस नेता पर एनडीपीएस एक्ट के तहत तहत मामला दर्ज  था. एसपी मंजीत सिंह ( Manjeet Singh IPS ) और डीएसपी एआर शर्मा की अगुवाई में पुलिस ने सुबह करीब 6:30 बजे विधायक को चंडीगढ़ स्थित घर से पकड़ा है.

गिरफ्तारी के दौरान भोलाथ विधायक फेसबुक पर लाइव आकर पुलिस के साथ बहस की. इस दौरान वीडियो में देख सकते है कि वो पुलिस से वारंट मांग रहा है. जबकि पुलिस उससे कह रही है कि यह गिरफ्तारी एक पुराने एनडीपीएस मामले में हो रही है, जिसके जवाब में विधायक ने दावा किया कि यह मामला पहले ही सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court ) ने रद्द कर दिया था.

कद्दू कोलेस्ट्रॅाल में ही नहीं, इन 8 बीमारियों में है रामबाण!

विधायक के गिरफ्तारी पर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिन्दर सिंह राजा वारिंग ने आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर निशाना साधा और कहा, “विधायक सुखपाल खैरा जी की हालिया गिरफ्तारी से राजनीतिक बदले की बू आती है, यह विपक्ष को डराने की एक कोशिश है और मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए आम आदमी पार्टी सरकार की ये एक चाल है. हम सुखपाल खैरा के साथ खड़े हैं और इस लड़ाई को निष्कर्ष तक ले जाएंगे”.

क्या है पूरा मामला?
कांग्रेस नेता पर मार्च 2015 में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामले में FIR दर्ज की थी. इस मामले में साल 2017 में नौ लोगों को उस वक्त दोषी ठहराया गया था जब पुलिस को उनके पास से दो किलो हेरोइन, 24 सोने के बिस्कुट, एक देशी पिस्तौल और दो पाकिस्तानी सिम कार्ड मिले थे. इस मामले में जांच करने के दौरान एमएलए खैरा का नाम अतिरिक्त आरोपी के तौर पर सामने आया था.

Trending news