गोवा की सड़कों तक पहुंचा मिमिक्री विवाद, BJP कार्यकर्ताओं ने राहुल के खिलाफ किया ये काम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2022645

गोवा की सड़कों तक पहुंचा मिमिक्री विवाद, BJP कार्यकर्ताओं ने राहुल के खिलाफ किया ये काम

Mimicry controversy: जगदीप धनखड़ मिमिक्री विवाद को लेकर BJP कार्यकर्ता और नेता विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर उतर आए और विपक्ष के खिलाफ नारे-बाज़ी करने लगे. इसी दौरान विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों ने राहुल गांधी का पुतला जलाया. 

file photo

Rahul Gandhi Effigy Burnt: संसद के बाहर प्रदर्शन के दौरान जगदीप धनखड़ मिमिक्री विवाद पूरे भारत में फैलता जा रहा है. जहां मिमिक्री की वीडियो सामने आने के बाद BJP नेता कांग्रेस पर लगातार हमला बोल रहे हैं. वहीं अब इसका विरोध देश की सड़को पर भी देखने मिल रहा है. गोवा में BJP कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पुतला फूका है. जब TMC सांसद कल्याण बनर्जी जगदीप धनखड़ की मिमिक्री कर रहें थे उस वक्त राहुल गांधी को अपने फोन से उनकी वीडियो बनाते हुआ देखा गया था. इस बात से गुस्सा होकर गुरुवार को गोवा में BJP कार्यकर्ता और नेता विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर उतर आए और विपक्ष के खिलाफ नारे-बाज़ी करने लगे. इसी दौरान विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों ने राहुल गांधी का पुतला जलाया. 

"जगदीप धनखड़ का हुआ है अपमान"
प्रदर्शन करने वाले BJP के महासचिव दामोदर नाइक ने कहा कि विपक्ष ने जगदीप धनखड़ की मिमिक्री कर उनका अपमान किया है. नाइक ने आगे कहा, "राहुल गांधी अपने मोबाइल फोन पर मिमिक्री का वीडियो बना रहे थे. यह एक शर्मनाक काम था, ऐसा करना किसी भी नेता को शोभा नहीं देता है." दामोदर के मुताबिक, राहुल गांधी को TMC सांसद को मिमिक्री रोकनी चाहिए थी. उन्होंने आगे कहा जनता को राहुल गांधी को उनकी जगह दिखानी चाहिए.

जगदीप धनखड़ की मिमिक्री 'शर्मनाक और असंसदीय'
पर्यटन मंत्री रोहन खौंटे ने मिमिक्री पर प्रतिक्रया देते हुए कहा कि विपक्षी सांसदों द्वारा भारत के उपराष्ट्रपति की नकल करना 'शर्मनाक और असंसदीय' है. ऐसी हरकतों के खिलाफ पणजी में BJP ने विरोध प्रदर्शन किया है क्‍योंकि ये लोकतंत्र के मंदिर का अपमान है. रोहन खौंटे ने ये भी कहा की INDIA घटबंधन खत्म हो जाएगा और BJP 2024 में 400 से ज्यादा सीटें लेकर आएगी. 

काग्रेस ने शेयर किया PM मोदी का मिमिक्री करते हुए वीडियों
एक वीडियों X पर शेयर करते हुए जयराम रमेश ने लिखा. 10 अगस्त 2017 को श्री हामिद अंसारी की विदाई का दिन था. हामिद अंसारी, जो दस साल के लंबे कार्यकाल के बाद उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति पद से रिटायर हो रहे थे. तब यह सबसे चौंकाने वाली बात थी कि प्रधान मंत्री ने भारत के सबसे प्रतिष्ठित राजनयिकों में से एक श्री अंसारी का मज़ाक उड़ाया, उनकी पहचान को उनके धर्म तक सीमित कर दिया और वास्तव में आरोप लगाया कि उनकी संपूर्ण व्यावसायिक और राजनीतिक उपलब्धियाँ उनकी धार्मिक पहचान के कारण थीं. PM ने शाम को संसद पुस्तकालय सभागार में विदाई समारोह में भी यही गीत गाया था. 

 

Trending news