Rahul Gandhi on PM Modi: पीएम के टेम्पो वाले बयान पर राहुल का पलटवार; दिया बड़ा चैलेंज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2240491

Rahul Gandhi on PM Modi: पीएम के टेम्पो वाले बयान पर राहुल का पलटवार; दिया बड़ा चैलेंज

Rahul Gandhi on PM Modi: राहुल गांधी ने पीएम मोदी के उस बयान पर टिप्पणी की है, जिसमें उन्होंने अंबानी, अडानी और टेम्पो में पैसा को लेकर हमला बोला है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Rahul Gandhi on PM Modi: पीएम के टेम्पो वाले बयान पर राहुल का पलटवार; दिया बड़ा चैलेंज

Rahul Gandhi on PM Modi: कांग्रेस लीडर राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री को बड़ा चैलेंज दिया है. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के उस बयान पर कटाक्ष किया है जिसमें उन्होंने अंबानी अडानी को टेम्पो से पैसा भेजना का जिक्र किया था. राहुल गांधी ने कहा कि वह अपने व्यक्तिगत अनुभव के आधार पर बोल रहे हैं.

क्या है मामला?

बुधवार को तेलंगाना के करीमपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि उन्होंने अपने हमलों में गौतम अडानी और मुकेश अंबानी को "गाली देना" बंद क्यों कर दिया और क्या कांग्रेस को बदले में उनसे पैसा मिला है.

पीएम मोदी ने आगे कहा,"पांच साल तक, कांग्रेस के शहजादा एक ही बात दोहराते रहे. लेकिन जब राफेल मुद्दा फीका पड़ गया, तो उन्होंने पांच उद्योगपतियों, खासकर अंबानी और अडानी को निशाना बनाना शुरू कर दिया. हालांकि, एक बार चुनाव की घोषणा होने के बाद, उन्होंने उन पर हमला करना बंद कर दिया."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netta DSouza (@nettadsouza)

मोदी कहते हैं, मैं पूछना चाहता हूं तेलंगाना की धरती, शहजादा को घोषणा करने दीजिए कि अंबानी-अडानी से कितना पैसा उठाया गया है. क्या कांग्रेस के पास इतने सारे नोट पहुंच गए हैं कि रातोंरात अंबानी-अडानी को गाली देना बंद हो गया है.' मोदी आगे कहते हैं, जरूर दाल में कुछ काला है. आपने उन्हें पांच साल गालियां दी और रातों-रात आप चुप हो गए."

राहुल गांधी ने दिया चैलेंज

राहुल गांधी ने चैलेंज दिया है कि पीएम मोदी को सीबीआई और ईडी को इनके पास भेजना चाहिए और पूरी जांच करना चाहिए. राहुल कहते हैं कि आप घबराइये मत और सीबीआई और ईडी को इनके पास भेजकर जांच कराएं.

राहुल गांधी कहते हैं, "मोदी जी, क्या आप थोड़ा डरे हुए हैं? आम तौर पर, आप बंद दरवाजों के पीछे अदानी और अंबानी के बारे में बात करते हैं, लेकिन पहली बार आपने सार्वजनिक रूप से अदानी और अंबानी के बारे में बात की है." ये तो आप भी जानते हैं कि टेम्पो में पैसे देते हैं. क्या यह आपका व्यक्तिगत अनुभव है?" गांधी कहते हैं, "देश जानता है कि भाजपा के भ्रष्टाचार की 
टेंपो का चालक और हेल्पर कौन है.”

बता दें कांग्रेस हमेशा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पांच इंडस्ट्रियलिस्ट का फेवर करने का इल्जाम लगाती आई है. जिसमें गौतम अडानी और मुकेश अंबानी शामिल हैं. इस बीच, एआईसीसी महासचिव जयराम रमेश ने भी मोदी पर उनके बयान के लिए निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री हतप्रभ हैं क्योंकि उन्हें स्पष्ट बहुमत नहीं मिल रहा है और अब वे "अपने ही दोस्तों" पर हमला कर रहे हैं.

Trending news