रितेश पांडेय BJP में हुए शामिल; आज ही BSP से दिया था इस्तीफा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2127470

रितेश पांडेय BJP में हुए शामिल; आज ही BSP से दिया था इस्तीफा

Ritesh Pandey: जैसे- जैसे लोकसभा इलेक्शन नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे नेताओं का पार्टी बदनले का दौर जारी हैं. इस कड़ी में रविवार को  BSP प्रमुख मायावती को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, एमपी रितेश पांडे ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया और रविवार को ही बीजेपी में शामिल हो गए.  

रितेश पांडेय BJP में हुए शामिल; आज ही BSP से दिया था इस्तीफा

Ritesh Pandey Join BJP: बहुजन समाज पार्टी (BSP) की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने वाले एमपी रितेश पांडेय बीजेपी खेमे में शामिल हो गए हैं. दिल्ली में एक प्रोग्राम के दौरान वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए. रविवार को ही रितेश पांडे ने यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक और दूसरे भाजपा नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया. पिछले कई दिनों से उनके बीएसपी छोड़ने के चर्चे हो रहे थे, जिस पर उन्होंने रविवार को विराम लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया और बीजेपी में शामिल हो गए. इस मौके पर बीजेपी के यूपी के इंचार्ज बैजयंत पांडा, रियासती सद्र भूपेंद्र चौधरी मौजूद रहे.

बीजेपी में शामिल हुए रितेश
बीजेपी में शामिल होने के बाद रितेश पांडेय ने कहा कि, आप सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं. मैंने आज बीजेपी ज्वाइन की और आप लोगों ने मुझे जोड़ा उसके लिए मैं आप सबका आभारी हूं. उन्होंने कहा पीएम मोदी के विजन को देखते हुए और विकसित भारत के कल्पना में सहयोग देने के लिए बीजेपी में शामिल हुआ हूं. बता दें कि जैसे- जैसे लोकसभा इलेक्शन नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे नेताओं का पार्टी बदनले का दौर जारी हैं. इस कड़ी में रविवार को यूपी की पूर्व सीएम और BSP प्रमुख मायावती को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, अंबेडकर नगर से BSP के लोकसभा एमपी रितेश पांडे ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर यह जानकारी शेयर की. 

नजरअंदाज करने का लगाया इल्जाम
सोशल मीडिया पर जारी अपने बयान में उन्होंने लिखा, "लंबे समय से मुझे न तो पार्टी की बैठकों में बुलाया जा रहा था और न ही हाईकमान के जरिए बातचीत की जा रही थी. मैंने आपसे और टॉप पदाधिकारियों से संपर्क करने के लिए, मुलाकात करने की कोशिश की, लेकिन कोई हल नहीं निकला. इस दौरान में अपने इलाके में लोगों से और पार्टी कार्यकर्ताओं से लगातार मिलता रहा. मैं इस नतीजे पर पहुंचा हूं कि पार्टी को मेरी सेवा और मौजूदगी की अब कोई जरूरत नहीं है, इसलिए मेरे पास पार्टी से इस्तीफा देने के अलावा कोई रास्ता नहीं है. पार्टी से नाता तोड़ने का फैसला भावात्मक रूप से कठिन फैसला है."  

Trending news