UP-राजस्थान में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत; कई जख्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2223524

UP-राजस्थान में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत; कई जख्मी

UP-Rajasthan Road Accident: देश के दो राज्यों में अलग-अलग सड़क हादसों में 8 लोग मौत की नींद सो गए. राजस्थान में 6, जबकि यूपी में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

UP-राजस्थान में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत; कई जख्मी

Road Accident In Rajasthan: राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में शुक्रवार को एक कार, ट्रक के पीछे वाले हिस्से से टकरा गई, जिससे कार में सवार चार महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला जख्मी हो गई. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (रायसिंह नगर) भंवरलाल ने बताया कि खोखरावाली और सलेमपुरा के बीच एक कार ट्रक के पीछे वाले हिस्से एक टकरा गई जिससे कार में सवार चार ख्वातीन समेत छह लोगों ने दम तोड़ दिया. जबकि एक अन्य महिला शदीद तौर पर जख्मी हो गई. उन्होंने बताया कि,जख्मी हालत में महिला को इलाज के लिये अनूपगढ़ के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. उन्होने बताया कि, कार में सवार पांच महिलाओं समेत सात लोग रायसिंह नगर से किसी काम से जा रहे थे. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, लाशों को पोस्टमार्टम और पहचान के लिये अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

मोटरसाइकिल- पिकअप गाड़ी की टक्कर, दो की मौत
वहीं, यूपी के सुल्तान जिले के अखण्डनगर थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल और पिकअप गाड़ी की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. अखण्डनगर थाने के प्रभारी निरीक्षक (SHO) रमेश सिंह यादव ने शुक्रवार को बताया कि, नरेन्द्र प्रसाद मिश्र (60) देर रात लगभग एक बजे शादी की तकरीब में शामिल होकर मोटरसाइकिल पर अखण्डनगर से अलीपुर की तरफ आ रहे थे, तभी सामने से आ रही पिकअप गाड़ी ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई. यादव ने बताया कि, इस हादसे के बाद पिकअप वाहन बेकाबू होकर एक पेड़ से टकराकर पलट गया, जिसमें बैठे संजय कुमार (19) की मौत हो गई, जबकि तीन अन्‍य लोग जख्मी हो गए. एसएचओ ने बताया कि दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस मामले में कार्रवाई की जा रही है.

Trending news