Pics: 'ऊ अंतावा' के बाद 'यशोदा' में बेहद बोल्ड अवतार दिखाने को तैयार सामंथा, देखें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1261790

Pics: 'ऊ अंतावा' के बाद 'यशोदा' में बेहद बोल्ड अवतार दिखाने को तैयार सामंथा, देखें

सामंथा रूथ प्रभू साउथ के बेहतरीन अदाकारा हैं. उन्होंने 'पुष्पा: द राइज' फिल्म में अपना बोल्ड अवतार दिखाया था. वह एक बार फिर 'यशोदा' फिल्म में अपना फिगर दिखाने के लिए रेडी हैं.

Samantha Ruth Prabhu

हैदराबाद: 'पुष्पा: द राइज' में अपने स्मोकिंग हॉट 'ऊ अंतावा' गाने से दर्शकों का दिल जीतने वाली सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) 'यशोदा' में एक और हॉट गाने के साथ वापसी कर रही हैं. सूत्रों के मुताबिक, निर्माता इस गाने को हैदराबाद में भव्य रूप से निर्मित सेट पर फिल्मा रहे हैं. 

fallback

आने वाले को 'ऊ अंतावा' से ज्यादा हॉट और सेक्सी माना जा रहा है जिसमें सामंथा ने अपना अधिकांश समय अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की गोद में बिताया है. इसका जल्द ही आधिकारिक ऐलान किया जाएगा. एक युवा और प्रतिभाशाली मलयालम अभिनेता उन्नी मुकुंदन भी कई भाषाओं में बन रही 'यशोदा' में अभिनय कर रहे हैं, जो कृष्णा प्रसादसी वालेंका के श्रीदेवी मूवीज बैनर द्वारा निर्मित एक साइंस फिक्शन थ्रिलर है. सामंथा ने फिल्म में एक आम किरदार निभाया है.

fallback

राव रमेश, मुरली शर्मा, वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा और प्रियंका शर्मा, सभी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. सामंथा को मनोज बाजपेयी के साथ राज और डीके की हिंदी ओटीटी श्रृंखला 'द फैमिली मैन 2' में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सराहा गया. कहा जाता है कि 'यशोदा' से वह अपने फैन बेस को मजबूत कर रही हैं. 

fallback

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो और वीजियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. सामंथा रूथ प्रभु अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं. वह अच्छा खाना खाती हैं और एक्सरसाइज करती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर उनके वर्कआउट करते हुए कई वीडियो पड़े हैं जो काफी इंस्पायरिंग हैं.

सामंथा एक बार अपने बयान के लिए खूब सुर्खियों में आई थीं. सामंथा से एक शो में पूछा गया था कि वह खाने को ज्यादा जरूरी समझती हैं या फिर सेक्स को तो सामंथा ने सेक्स को खाने से ज्यादा जरूरी बताया था.

Video:

Trending news