Satyapal Malik on PM Modi: सत्यपाल मलिक बोले इंदिरा की तरह मोदी जी की भी चली जाएगी सत्ता; मत करें ऐसा काम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1451324

Satyapal Malik on PM Modi: सत्यपाल मलिक बोले इंदिरा की तरह मोदी जी की भी चली जाएगी सत्ता; मत करें ऐसा काम

Satyapal Malik on PM Modi: मेघालय के पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक ने पीएम मोदी पर शब्दों के बाण छोड़े हैं. उन्होंने कहा है कि जैसे इंदिरा गांधी की सत्ता गई थी वैसे ही पीए मोदी की भी सत्ता चली जाएगी.

Satyapal Malik on PM Modi: सत्यपाल मलिक बोले इंदिरा की तरह मोदी जी की भी चली जाएगी सत्ता; मत करें ऐसा काम

Satyapal Malik on PM Modi: मेघालय के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक खुलकर बोलने के लिए जाने जाते हैं. उन्हें जो बात बोलनी होती है वह साफ ज़ाहिर करते हैं. आजकल उन्होंने बीजेपी के खिलाफ झंडा बुलंद किया हुआ है. एक बार फिर सत्यपाल मलिक ने कड़े लफ्ज़ों का इस्तेमाल करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी भी अपने वक्त में खुद को सबसे ताकतवर समझती थीं. लेकिन उनकी भी सत्ता चली गई. ऐसे ही एक दिन पीएम मोदी भी चले जाएंगे. इसलिए अच्छा हो कि वह देश की हालत ना बिगाड़ें.

सत्यपाल मलिक प्रोग्राम के दौरान कही ये बात

आपको बता दें सत्यपाल मलिक इतवार के दिन जयपुर में राजस्थान विश्वविद्यालय छात्र संघ (RUSU) के एक प्रोग्राम में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में कई स्तर पर लड़ाई शुरू होने वाली है. सत्यपाल मलिक ने कहा कि किसान एक बार फिर आंदोलन करेंगे और देश के नौजवान अपने हक को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल देंगे.

"आप भी चले जाएंगे सत्ता से"

सत्यपाल मलिक ने कहा कि मोदी जी को समझना चाहिए कि सत्ता आती-जाती रहेगी. आज गददी पर कोई और है कल कोई और होगा. इंदिरा भी अपने ज़माने में काफी पावरफुल थीं. लेकिन उनकी भी सत्ता चली गई. जबकि उस दौर में कई लोग ये दावा करते थे कि उन्हें सत्ता से कोई हटा नहीं सकता. इसी तरह आप भी सत्ता से चले जाएंगे. इसलिए बेहतर होगा कि हालत इस तरह ना बिगाड़ें कि उन्हें सुधारना मुश्किल हो जाए.

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill के सामने अचानक आ गया शेर का बच्चा, एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट

अग्निवीर योजना पर खड़े किए सवाल

राजस्थान विश्वविद्यालय छात्र संघ को खिताब (संबोधित) करते हुए सत्यपाल मलिक ने अग्निवीर योजना पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि केवल तीन साल की नौकरी में किस सैनिक में देशभक्ति और कुर्बानी की भावना आ सकती है. सरकार इस नादानी से देश की सेना को कमजोर कर रही है. इससे पूरे मुल्क को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

"अग्निवीरों को नहीं है यह करने की इजाजत"

सत्यपाल मलिक का कहना है कि अग्निवीर में चुने गए केंडिडेट्स को  ब्रह्मोस, अग्नि और  राफेल जैसे संवेदनशील हथियारों को छूनी की इजाजत नहीं दी जाएगी. इससे तीनों सेनाओं में अग्निवीर और परमानेन्ट सैनिकों में भेदभाव बढ़ सकता है. जिसकी वजह से सेनाएं बर्बाद हो सकती हैं.

Zee Salaam Live TV

Trending news