Shyam Rangeela: PM की मिमिक्री करके फेमस हुआ श्याम रंगीला, क्यों मोदी ही के खिलाफ लड़ रहा है चुनाव?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2230900

Shyam Rangeela: PM की मिमिक्री करके फेमस हुआ श्याम रंगीला, क्यों मोदी ही के खिलाफ लड़ रहा है चुनाव?

Shyam Rangeela Comedian: श्याम रंगीला पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाला है. इस बात का ऐलान कॉमेडियन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए किया है. पूरी खबर पढ़ें

Shyam Rangeela: PM की मिमिक्री करके फेमस हुआ श्याम रंगीला, क्यों मोदी ही के खिलाफ लड़ रहा है चुनाव?

Shyam Rangeela Comedian: नरेंद्र मोदी की नकल करने के लिए मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला ने ऐलान किया है कि वह प्रधानमंत्री के खिलाफ वाराणसी से स्वतंत्र उम्मीदवार के तौर पर 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में श्याम रंगीला ने लिखा,"किसी को अपनी भाषा में प्रतिक्रिया मिलनी चाहिए”. उन्होंने कहा कि वह पीएम को "उनकी भाषा में जवाब" देने के लिए वाराणसी आ रहे हैं.

श्याम रंगीला ने क्या कहा?

वीडियो जारी करते हुए श्याम रंगीला ने कहा,"मैं, कॉमेडियन श्याम रंगीला, आपके साथ अपने मन की बात करने आया हूं. आप सभी के मन में एक सवाल है कि क्या आप श्याम रंगीला के वाराणसी से चुनाव लड़ने के बारे में खबरों में जो सुन रहे हैं वह सच है? क्या यह एक मज़ाक है? मैं आपको बता दूं, यह कोई मजाक नहीं है. मैं पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ रहा हूं. इस लोकतंत्र में कोई भी चुनाव लड़ सकता है, और मैं एक कारण से ऐसा कर रहा हूं.''

श्याम रंगीला ने कहा, “मुझे लगता है कि ऐसा नहीं होना चाहिए कि वोट देने के लिए कोई दूसरा उम्मीदवार नहीं है. यहां तक कि अगर कोई व्यक्ति किसी उम्मीदवार के खिलाफ वोट देना चाहता है, तो भी उसे यह अधिकार है. ईवीएम पर किसी का नाम होना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि मुझे इस बात का डर लगता है कि उन लोगों के पास वाराणसी से वोट करने के लिए केवल एक ही उम्मीदवार होगा. इसलिए मैंने वहां से चुनाव लड़ने का फैसला किया है...मुझे उम्मीद है कि मेरी आवाज वहां तक पहुंचेगी."

वाराणसी के लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया है. अपनी उम्मीदवारी की घोषणा के बाद मुझे जो प्रतिक्रिया मिली, उससे मैं बहुत उत्साहित हूं. मैं जल्द ही वाराणसी आ रहा हूं...मैं मोदी को उनकी ही भाषा में जवाब देने आ रहा हूं.'' बता दें, श्याम की राजनीति की शुरुआत 2023 से आम आदमी पार्टी ज्वाइन करके हुई थी. हालांकि, इसके बाद उन्होंने स्वतंत्र रूप से काम करने का फैसला किया. उनका कहना था कि वह खुद के मास्टर हैं. वाराणसी में सातवें फेज में एक जून को चुनाव होने वाला है.

Trending news