Swati Maliwal Medical Report: स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, चेहरे पर हैं इंटरनल इंजरी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2251753

Swati Maliwal Medical Report: स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, चेहरे पर हैं इंटरनल इंजरी

Swati Maliwal Medical Report: स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में इंटरनल इंजरी का खुलासा हुआ है. पुलिस आरोपी विभव कुमार की तलाश कर रही है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Swati Maliwal Medical Report: स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, चेहरे पर हैं इंटरनल इंजरी

Swati Maliwal Medical Report: स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी के मामले में अब मेडिकल रिपोर्ट सामने आ गई है. मेडिको-लीगल केस रिपोर्ट के मुताबिक, स्वाति के चेहरे पर आंतरिक चोटें आई हैं. मालीवाल का शुक्रवार को दिल्ली के एम्स में मेडिकल चेकअप हुआ, जो तीन घंटे से अधिक समय तक चला. इस बीच, मामले के संबंध में प्राथमिकी दर्ज होने के एक दिन बाद दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार की तलाश तेज कर दी है. 

क्या है मामला?

दिल्ली वुमेन कमीशन की पूर्व चीफ स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि उनके सात विभव कुमार ने अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक घर में मारपीट की है. स्वाति ने अपनी शिकायत में बताया है कि विभव ने उन्हें थप्पड़ और लात मारी. इसके साथ ही उन्हें डंडे से भी मारा. विभव यहीं नहीं रुका और उसने उनके पेट में भी मुक्का मारा.

देर रात हुआ मेडिकल चेकअप

स्वाति मालीवाल का गुरुवार रात करीब चार घंटे तक मेडिकल चेकअप हुआ. दिल्ली पुलिस की एक टीम मालीवाल को लेकर रात 11 बजे एम्स पहुंची और 3.15 बजे वहां से निकल गई. दिल्ली महिला आयोग की सदस्य वंदना सिंह भी मालीवाल के साथ थीं. इस दौरान उनका एक्स-रे और सीटी स्कैन कराया गया.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपनी शिकायत में स्वाति मालीवाल ने बताया कि उनके संवेदनशील अंगों पर कई बार वार किया गया. इस मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है. पुलिस की एक टीम उनके घर पहुंची थी, हालांकि वह वहां नहीं मिले.

पुलिस की करीब 10 टीमें मामले की जांच में जुटी हैं, जिनमें से चार टीमें विभव की लोकेशन ट्रेस कर रही हैं. सूत्रों ने बताया कि विभव अमृतसर में हो सकते हैं. पुलिस को यह भी संदेह है कि विभव महाराष्ट्र में हो सकता है, राज्य में इंडिया ब्लॉक की एक रैली होने वाली है.

दिल्ली पुलिस घटना से संबंधित मुख्यमंत्री आवास के सभी आठ सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच करेगी. केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल से मुलाकात करने वाले सभी लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे.

Trending news