Telangana Accident: तेलंगाना में सड़क हादसा; 4 की मौत, जश्न मना कर लौट रहे थे छात्र
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2220731

Telangana Accident: तेलंगाना में सड़क हादसा; 4 की मौत, जश्न मना कर लौट रहे थे छात्र

Accident in Telangana: तेलंगाना के वारंगल जिले से एक अफसोसनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां, एक सड़क हादसे में इंटरमीडिएट के चार स्टूडेंड की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये सभी तलबा एग्जाम में अपनी कामयाबी का जश्न मना कर लौट रहे थे.

 

Telangana Accident: तेलंगाना में सड़क हादसा; 4 की मौत, जश्न मना कर लौट रहे थे छात्र

Telangana Road Accident: तेलंगाना के वारंगल जिले से एक अफसोसनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां, एक सड़क हादसे में इंटरमीडिएट के चार स्टूडेंड की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये सभी तलबा एग्जाम में अपनी कामयाबी का जश्न मना कर लौट रहे थे, उस वक्त ये हादसा पेश आया.  जानकारी के मुताबिक, ये हादसा वारंगल-खम्मम हाईवे पर वर्धन्नापेट शहर के बाहरी इलाके में आधी रात के आसपास पेश आया. खबरों के मुताबिक, जिस बाइक पर यह चारों नौजवान सवार थे, वह विपरीत दिशा से आ रही एक प्राइवेट बस से टकरा गई.

चार छात्रों की मौत
इस हादसे में तीन छात्रों ने मौके पर ही  दम तोड़ दिया.जबकि, चौथे ने वारंगल के एमजीएम अस्पताल में आखिरी सांस ली. हादसे का शिकार हुए सभी मृतकों की उम्र 17 साल के आसपास बताई जा रही है. मरने वालों की पहचान एम. सिद्दू, पी. गणेश, वरुण तेज और पी. रानिल कुमार के तौर पर की गई है. हादसे की खबर मिलते ही मृतकों के परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस हादसे में जान गवांने वाले गणेश वर्धन्नापेट के रहने वाले थे, जबकि तीन अन्य शहर के नजदीक येलांडा गांव के बाशिंदे थे. चारों छात्रों ने इंटरमीडिएट एग्जाम में कामयाबी हासिल की थी, जिसका जश्न मनाकर चारों दोस्त साथ लौट  रहे थे. बता दें कि, एग्जाम के नतीजों का ऐलान बुधवार को किया गया था.

परिवारों में पसरा मातम
हादसे की खबर मिलते ही छात्रों के परिवारों में मातम पसरा हुआ है. जानकारी के मुताबिक एग्जाम की कामयाबी का जश्न मनाने के लिए वह सभी स्टूडेंट डिनर के लिए बाहर गए थे. हालांकि, घर लौटते वक्त एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए. चारों छात्र एक ही बाइक पर बैठे थे इस वजह से वो अपना नियंत्रण खो बैठे और वह अपोजिट सिम्त से आ रही बस से टकरा गए और अपनी जान गंवा बैठे. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Trending news