पैसे और पक्के मकान के लालच में बन गए ईसाई, जब कुछ ना मिला तो कर ली घर वापसी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1429612

पैसे और पक्के मकान के लालच में बन गए ईसाई, जब कुछ ना मिला तो कर ली घर वापसी

कुछ दिन पहले ही हिंदू धर्म छोड़कर ईसाई बने तीन परिवारों ने अब फिर हिंदू धर्म अपना लिया है. उनका कहना है कि उन्हें जो लालच दिया गया था वो झूठा था और उन्हें ईसाई धर्म में जाने के बाद कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था

File PHOTO

Assam Christian To Hindu: असम के डिब्रूगढ़ में तीन परिवारों ने ईसाई धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया है. ये तीनों ही परिवार हिंदू धर्म छोड़कर ईसाई धर्म में गए थे लेकिन अब उन्होंने फिर से हिंदू धर्म अपना लिया है. जानकारी के मुताबिक यहां के मानकाटा चाय बगीचे की कचारी लाइन बस्ती में तीनों परिवार ने कुछ दिन पहले ईसाई धर्म अपनाया था. अब रविवार को वैदिक मंत्रोच्चारण के बाद यह लोग फिर से हिंदू धर्म में लौट आए हैं.

परिवारों ने आरोप लगाया है कि बाहर से कुछ लोग आकर स्थानीय गरीब लोगों को लालच देकर उन्हे ईसाई बनाने का काम कर रहे हैं. उन्हे पैसा देने की बात की गई थी और उनके कच्चे मकान को पक्का बना देने का भी झूठा वादा किया गया था. जब उनको यह सब बातें झूठी दिखाई दीं तो और उन्हें ईसाई धर्म के तौर तरीके भी सही न लगे. उनका कहना है कि जब से उन्होंने ईसाई धर्म अपनाया था तभी से उन्हें समाज में कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. जिसके बाद उन्होंने वैदिक रीति नीति के तहत दुबारा हिंदू धर्म अपनाया. धर्म तब्दीली के लिए प्रोग्राम मानकटा चाय बागान कछारी लाइन में किया गया. 

Trending news