Kanhaiyalal Murder Case: आज कन्हैयालाल के परिजनों से मुलाकात करेंगे CM गहलोत, DGP भी रहेंगे साथ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1238398

Kanhaiyalal Murder Case: आज कन्हैयालाल के परिजनों से मुलाकात करेंगे CM गहलोत, DGP भी रहेंगे साथ

Kanhaiyalal Murder Case: कन्हैयालाल के कत्ल के बाद से ही Udaipur में तनाव का माहौल है. इसी बीच आज सीएम अशोक गहलोत कन्हैयालाल के परिजनों से करेंगे.

Kanhaiyalal Murder Case: आज कन्हैयालाल के परिजनों से मुलाकात करेंगे CM गहलोत, DGP भी रहेंगे साथ

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज उदयपुर का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान वह टेलर कन्हैयालाल के परिवार वालों से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही सीएम गहलोत उदयपुर की कानून व्यवस्था की सूरते हाल पर भी बैठक करेंगे. वहीं, इस दौरान सीएम अशोक गहलोत ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

वहीं, इससे पहले राजस्थान सरकार ने टेलर कन्हैयालाल के परिजनों को 50 लाख रुपए मुआवजे तौर पर देने का ऐलान किया है. इसके साथ-साथ सरकार ने ये भी ऐलान किया है कि परिवार के लोगों के संविदा पर नौकरी दी जाएगी. इसके बाद आज सीएम गहलोत परिवार वालों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना पेश करेंगे.

जख्मी कॉन्स्टेबल से मुलाकात करेंगे सीएम गहलोत
दरअसल, टेलर कन्हैयालाल के कत्ल के बाद से ही इलाके में उबाल है. हालांकि सूरते हाल अभी काबू में है. पिछले रोज राजसमंद के भीम कस्बे में पुलिस और प्रदर्शनकारी के बीच झड़प भी हुई थी, जिसमें एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गए थे. वहीं सीएम अशोक गहलोत बार-बार लोगों से शांति बनाए रखने की अपील कर रहे हैं. आज सीएम गहलोत पिछले रोज विरोध-प्रदर्शन के दौरान जख्मी होने वाले पुलिस कॉन्स्टेबल संदीप चौधीर से भी मुलाकात करेंगे. 

ये भी पढ़ें: Udaipur Murder Case में दावत-ए-इस्लामी का नाम आने से भड़का पाकिस्तान; जारी किया बयान

NIA भी जांच में कर रही मदद
गौरतलब है कि 28 जून को उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. इस घटना में शामिल दो आरोपी रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस केस की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है. इसके अलावा NIA भी इस केस की जांच में मदद करेगी.

दावत-ए- इस्लामी से कनेक्शन आया सामने 
इस हत्याकांड की जांच से अब तक ये बात सामने आई है कि दो आरोपियों में एक के तार पाकिस्तान के इस्लामिक संगठन दावत-ए- इस्लामी से जुड़ रहे हैं. राजस्थान के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एम एल लाठर ने कहा गौस मोहम्मद के पाकिस्तान के इस्लामिक संगठन दावत-ए- इस्लामी से तार जुड़े होने की बात पता चली है और उसने 2014 में कराची का दौरा किया था.

ये वीडियो भी देखिए: udaipur murder case: किसी का कत्ल करने की इजाजत नहीं है कानून में- ओवैसी

Trending news