Noida News: नाम पूछकर टीचर हुसैन को मारी गोली; क्लास लेने जा रहा था स्कूल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2110243

Noida News: नाम पूछकर टीचर हुसैन को मारी गोली; क्लास लेने जा रहा था स्कूल

UP Crime: बुधवार की सुबह बदमाशों ने स्कूल जा रहे एक टीचर को गोली मार दी. ये गोली टीचर के कान के पास लगी है. घायल हुए टीचर को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए जबकि, पुलिस उनकी तलाश में लग गई है.

Noida News: नाम पूछकर टीचर हुसैन को मारी गोली; क्लास लेने जा रहा था स्कूल

Shot Teacher In Greater Noida: यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. ऐसा लगता है कि उन्हें पुलिस को कोई डर नहीं है. ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर इलाके में बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बुधवार की सुबह बदमाशों ने स्कूल जा रहे एक टीचर को गोली मार दी. ये गोली टीचर के कान के पास लगी है. घायल हुए टीचर को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए जबकि पुलिस उनकी तलाश में लग गई है. पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है, कि कहीं इस वारदात के पीछे कोई पुराना विवाद तो नहीं है.

  
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना सूरजपुर इलाके के रहने वाले रकीब हुसैन उर्फ रेहान (26 वर्ष) एक स्कूल में पढ़ाते हैं. रोजाना की तरह जब वो बुधवार को ड्यूटी पर स्कूल जा रहे थे, तभी साकीपुर गांव में दो लड़के, जिनकी उम्र तकरीबन 17 और 18 साल की बीच बताई जा रही है, उन्होंने बातचीत करके उनका नाम पूछा और रकीब को गोली मार दी. गोली टीचर के दाहिने कान के पास लगी है. जख्मी हालत में टीचर को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया है. पुलिस ने बताया कि, जख्मी हुए शख्स की हालत अब खतरे से बाहर है.

 

बहरहाल, पुलिस की टीम वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में जुट गई है. साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि, इस वारदात को अंजाम देने में कोई पुराना झगड़ा या कोई और मामला तो नहीं है. फिलहाल, पुलिस कई अलग-अलग बिन्दुओं पर गहनता से छानबीन करते हुये आरोपियों पर शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है. पुलिस की टीम मुल्जिमीन की तलाश में जगह -जगह दबिश दे रही है. पुलिस ने इस बात का भरोसा दिलाया है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news