महिला टीचर पर अपने ही स्टूडेंट का यौन शोषण और धर्मांतरण का लालच देने का इल्ज़ाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1969700

महिला टीचर पर अपने ही स्टूडेंट का यौन शोषण और धर्मांतरण का लालच देने का इल्ज़ाम

कोर्ट के दख़ल के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर समेत चार पर केस दर्ज किया है. FIR में टीचर के पति और भाई का नाम भी शामिल है.  

महिला टीचर पर अपने ही स्टूडेंट का यौन शोषण और धर्मांतरण का लालच देने का इल्ज़ाम

UP School Teacher booked in POCSO: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. कानपुर के एक मशहूर मिशनरी स्कूल की महिला टीचर पर 10वीं के छात्र के साथ जबरन शारीरिक संबंध और धर्मांतरण कराने के लिए दवाब डालने का आरोप लगा है. कोर्ट के आदेश के बाद कानपुर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. 

कोर्ट के आदेश के बाद हुई कार्रवाई 
छात्र के माता-पिता उत्तर प्रदेश के जिले उन्नाव के रहने वाले हैं. माता-पिता के मुताबिक जब उन्होंने इस बारे में स्कूल हेडमास्टर को बताया, तो हेडमास्टर ने मामले को छिपाए रखने के लिए कहा. इसके बाद परिजनों ने कैंट पुलिस का रुख किया, लेकिन पुलिस ने भी शिकायत के बाद कोई कार्रवाई नहीं की. कोर्ट के दख़ल के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर समेत चार पर केस दर्ज किया है. FIR में टीचर के पति और भाई का नाम भी शामिल है.    

पुलिस ने क्या कहा?
कानपुर कैंट के अपर पुलिस आयुक्त वृज नारायण सिंह ने बताया कि "कोर्ट के आदेश पर कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है."  शिकायतकर्ता ने इलज़ाम लगाया था, कि उसके बेटे का स्कूल टीचर द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया है, और टीचर ने छात्र को अपने धर्म में परिवर्तन करने के लिए भी मजबूर किया. पुलिस सभी आरोपों की जांच कर रही है और सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी." पुलिस ने टीचर समेत उसके पति और भाई पर POCSO एक्ट और गैरकानूनी धर्म परिवर्तन निषेध एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. 

टीचर पर लगे गंभीर इल्जाम 
परिजनों द्वारा दावा किया गया है कि महिला टीचर छात्र से रात में वॉट्सएप चैट किया करती थी. महिला ने छात्र पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया और छात्र का ब्रेन वॉश कर उसका धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की है. लोग इस बात से हैरान हैं कि महिला का पति और भाई भी उसी स्कूल में टीचर हैं.

Trending news