एक बात से नाराज था युवक; मौका पाकर काट दिया अपने ही दोस्त का प्राइवेट पार्ट !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1347437

एक बात से नाराज था युवक; मौका पाकर काट दिया अपने ही दोस्त का प्राइवेट पार्ट !

Uttar Pradesh: यह मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है, जहां बेरली नगर निगम में काम करने वाले दो संविदाकर्मी दोस्तों के बीच एक वीडियों के विवाद को लेकर एक दोस्त ने दूसरे का गुप्तांग काट दिया. 

अलामती तस्वीर

बरेलीः बरेली के सिविल लाइंस इलाके के एक होटल में 32 वर्षीय एक शख्स ने गुस्से में आकर अपने 30 वर्षीय दोस्त का गुप्तांग काट दिया. पुलिस के मुताबिक, यह घटना शनिवार की है. आरोपी और पीड़ित दोनों बरेली नगर निगम (बीएमसी) में संविदा पर नौकरी करते हैं. 

वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल 
आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि वह एक साल पहले ही अपने दोस्त के संपर्क में आया था. उसने पुलिस को दिए बयान में कहा, “कुछ महीने पहले वह मुझे एक होटल में ले गया, जहां उसने मेरे साथ गंदी हरकतें की और आपत्तिजनक स्थिति में मेरा वीडियो शूट कर लिया. फिर मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर उसने कई मौकों पर मरे से पैसे लिए हैं.“

धारदार हथियार से किया वार 
शनिवार को दोनों दोस्त एक होटल में मिले थे, जहां आरोपी ने पीड़ित से अपने मोबाइल फोन से उस वीडियो को डिलीट करने के लिए कहा, लेकिन उसने ऐसा करने से इंकार कर दिया. 
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित ने पहले मुल्जिम पर हमला किया और बाद में जवाबी कार्रवाई में किसी धारदार चीज से उसका गुप्तांग काट दिया. थाना प्रभारी कोतवाली थाना हिमांशु निगम ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है. 

एक की हालत गंभीर 
एसएचओ ने कहा, “घटना की जांच जारी है और आगे की जांच के लिए होटल के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया जा रहा है. जल्द ही संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा.“ वहीं, बरेली जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. हरीश चंद्र बताया है कि पीड़ित की हालत गंभीर होने पर उसे एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है, जबकि आरोपी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news