Uttarkashi News: उत्तराखंड में बड़ा हादसा; टनल में फंसे 35 मजदूर, रेस्क्यू जारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1956117

Uttarkashi News: उत्तराखंड में बड़ा हादसा; टनल में फंसे 35 मजदूर, रेस्क्यू जारी

Tunnel collapse: टनल के धंसने से उत्तरकाशी में बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे के कारण वहां काम कर रहे तकरीबन 30 से 35 मजदूर फंस गए है. जिन्हें रेस्क्यू करने की कोशिश की जा रही है.

Uttarkashi News: उत्तराखंड में बड़ा हादसा; टनल में फंसे 35 मजदूर, रेस्क्यू जारी

Tunnel collapse: दिवाली के दिन ही उत्तराखंड के काशी में एक बड़ा हादसा हुआ है. एक टनल के अंदर तकरीबन 30 से 35 मजदूरों की फंसे होने की घटना सामने आ रही है. हादसे की खबर मिलने के बाद एनडीआरएफ की टीम और उत्तरकाशी के एसपी भी  मौके पर पहुंच चुके हैं. एसपी इस घटना पर अपनी नजर बनाए हुए है. 

टनल में फंसे हैं 30 से 35 मजदूर 
टनल को जल्द से जल्द खोलने की कोशिश की जा रही है ताकि उसमें फंसे मजदूरों को बाहर निकाला जा सकें. दरअसल, काशी के सिलक्यार पोल गांव बड़कोट में नवनिर्मित टनल के अंदर काम करते हुए तकरीबन 30 से 35 मजदूर फंस गए है. घटना की खबर मिलने के तुरंत बाद ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच चुकी है. टनल को जल्द से जल्द खोलने की कोशिश की जा रही है. 

टनल को जल्द खोलने की कोशिश 
टनल में काम कर रहे मजदूरो की संख्या रात में एंट्री के मुताबिक 174 के आसपास बताई गई है. घटना सुबह पांच बजे की बताई जा रही है. सुबह काम करते वक्त टनल धसने से ये हादसा पेश आया. उस वक्त टनल में तकरीबन 30 से 35 मजदूर काम कर रहे थे. जो कि टनल में फंस गए हैं. जिन्हें टनल से जल्द से जल्द निकालने की कोशिश की जा रही है.  

इससे पहले भी हो चुकी है घटना
एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच चुकी हैं और मजदूरो को निकालने के काम में जुटी हुई हैं. आधिकारियों ने कहा है, "टनल को जल्द खोलने की कोशिश की जा रही है." इससे पहले भी उत्तराखंड में ऐसा हादसा हो चुका है. जिसमें टनल में फंसने से 2 मजदूरो की मौत हो गई थी.
 

Trending news