UP और बिहार में अगले तीन दिन पड़ेगी कड़ाके की ठंड; जानें अपने प्रदेश का हाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2083667

UP और बिहार में अगले तीन दिन पड़ेगी कड़ाके की ठंड; जानें अपने प्रदेश का हाल

Weather Update Today: भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी दिल्ली में आज पूरे दिन हल्के बादल छाए रहेंगे. थोड़ी देर के लिए धूप भी खिलने की उम्मीद है. हालांकि पूर्वी यूपी आज भी घने कोहरे की चपेट में रहेगा.

UP और बिहार में अगले तीन दिन पड़ेगी कड़ाके की ठंड; जानें अपने प्रदेश का हाल

Weather Update Today: आज उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर से लेकर लद्दाख में आज हल्ली बारिश होने की उम्मीद है. वहीं, बिहार, यूपी, हरियाणा और पंजाब के अलावा राजस्थान के एक बड़े हिस्से में घना कोहरा छाए रहने की उम्मीद है. भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, आज यानी 29 जनवरी की सुबह राजधानी दिल्ली में हल्का कोहरा रहा. वहीं अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. जबकि, न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ. 

इन राज्यों में हो रही है बर्फबारी
भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी दिल्ली में आज पूरे दिन हल्के बादल छाए रहेंगे. थोड़ी देर के लिए धूप भी खिलने की उम्मीद है. हालांकि पूर्वी यूपी आज भी घने कोहरे की चपेट में रहेगा. इसी तरह पंजाब और हरियाणा में भी आज पूरे दिन घना कोहरा छाए रहने की उम्मीद है. मौसम विभाग ने कहा कि जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश तक जमकर बर्फबारी हो रही है. 28 जनवरी को उत्तरी तमिलनाडु, तटीय आंध्र प्रदेश, सिक्किम, असम और मेघालय में कई जगह मध्यम बारिश भी हुई है. 

इन राज्यों में हो सकती हल्की बारिश
मौसम विभाग ने कहा कि अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के अलावा सिक्किम, तमिलनाडु, असम और अरुणाचल प्रदेश में हल्की बारिश होने की उम्मीद है. मौसम विभाग के मुताबिक, अगले तीन दिनों तक यूपी और बिहार के कुछ हिस्से में कोल्ड डे हो सकता है. 

जानें दिल्ली का कैसा रहेगा मौसम
मौसम विभाग के मुताबिक, इस सप्ताह मौसम में ज्यादा बदलाव नहीं होने वाला. आज जहां न्यूनतम तापमान 9 और अधिकतम तापमान 21 डिग्री दर्ज किया गया है. वहीं 30 जनवरी को न्यूनतम और अधिकतम तापमान 10 और 21 डिग्री रह सकता है. इसी तरह 31 जनवरी को न्यूनतम 11 और अधिकतम तापमान 20 डिग्री रहने की उम्मीद है. इसी तरह 31 जनवरी को न्यूनतम और अधिकतम तापमान 10 और 19 डिग्री रहने की संभावना है.

Trending news