Wrestlers Protest: नाबालिग पहलवान के पिता के बयान पर बोले बृजभूषण; 15 जून तक करें इंतजार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1730713

Wrestlers Protest: नाबालिग पहलवान के पिता के बयान पर बोले बृजभूषण; 15 जून तक करें इंतजार

Wrestlers Protest:  BJP के सांसद और WFI चीफ बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए आरोप को रेसलर के पिता ने इस आरोपों को झूठा करार दिया है. और बृजभूषण ने कहा रेसलर पिता ने मेरे उपर लगाए आरोप को वापस ले लिया है.

Wrestlers Protest: नाबालिग पहलवान के पिता के बयान पर बोले बृजभूषण; 15 जून तक करें इंतजार

Wrestlers Protest: BJP के सांसद और WFI चीफ बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh ) के खिलाफ पहलवानों द्वारा जारी विरोध प्रदर्शन को फिलहाल पहलवानों ने 15 जून तक रोक दिया है.पहलवान का ये विरोध प्रदर्शन WFI चीफ के खिलाफ पिछले कई सप्ताह से दिल्ली को जंतर मंतर पर जारी था. 

सांसद पर पहलवानों का योन शोषण करने का आरोप है. इस आरोप पर अब नया मोड़ आ गया है. जिस नाबालिग रेसलर के पिता ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था अब रेसलर के पिता ने इस आरोपों को झूठा करार दिया है. जिसके बाद सांसद ने इसको लेकर के अपनी प्रतिक्रिया दिया है. सांसद बृजभूषण ने कहा कि मैं अपनी बातों पर शुरू से बना हुआ था. रेसलर पिता ने मेरे उपर लगाए आरोप को वापस ले लिया है. और यह जां का विषय है.   

 सांसद ने कहा मेरे तरफ से कोई भी दबाव नहीं
 WFI चीफ बृजभूषण ने कहा कि यह जांच का विषय है. 15 जून का आने दीजिए, जांच पड़ताल जारी है.मेरा इस पर कुछ कहना अभी ठीक नहीं है. और अपनी बातों पर मैं शुरु से ही कायम हूं.और सांसद ने कहा कि इसको लेकर के मेरे तरफ से कोई भी दबाव नहीं था. 

बाल झड़ने से हैं परेशान तो खाने में करें ये चीज शामिल

 
15 जून तक हम भी इंतजार करेंगे और आप भी करिए- बृजभूषण
 WFI चीफ और सांसद ने कहा कि कोर्ट जब फैसला देगा तब देखा जाएगा कि कुछ बोलना है या नहीं और कहा कि 15 जून तक हम भी इंतजार करेंगे और आप भी करिए.पॉक्सो एक्ट के तहत इल्जाम लगाना ये काम न्याय का है.

बदले की भावना से दर्ज कराई थी झूठी केस 
आपको बता दें कि जिस नाबालिग पहलवान के पिता ने सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी. उसने इस आरोपों को झूठा करार दिया है. और कहा कि उसने WFI चीफ के खिलाफ बदले की भावना से झूठी केस दर्ज कराई थी.और वो अब गलती सधारना चाहते हैं. नाबालिग पिता चाहते हैं कि कोर्ट में नहीं बल्कि सच अभी सामने आ जाए. 

Trending news