अपनी को-एक्टर के साथ SUV में जा रहा था अभिनेता; पत्नी ने बीच सड़क पर दोनों को धुना!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1271064

अपनी को-एक्टर के साथ SUV में जा रहा था अभिनेता; पत्नी ने बीच सड़क पर दोनों को धुना!

ओडिया फिल्मों के अभिनेता बाबूशान मोहंती के कथित विवाहेत्तर संबंध को लेकर उनकी पत्नी ने सड़क पर हंगामा किया और पति समेत अभिनेत्री प्रकृति मिश्रा की पिटाई की. 
 

प्रकृति मिश्रा

भुवनेश्वरः ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में शनिवार को सड़क पर उस वक्त जबरदस्त हंगामा मच गया जब जब ओडिया फिल्मों के अभिनेता बाबूशान मोहंती की पत्नी तृप्ति सत्पति अपने पति की को-एक्ट्रेस और उनकी कथित गर्लफ्रेंड प्रकृति मिश्रा से भिड़ गई.
इस झगड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है हैं, जिनमें सत्पति अपने पति मोहंती को एसयूवी से खींचती दिखाई देती हैं. इस वीडियो में मोहंती के साथ आगे की सीट पर प्रकृति मिश्रा मिश्रा भी बैठी हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में मोहंती की टी-शर्ट भी फटी हुई दिखती है.

भागने पर पीछा करती है अभिनेता की पत्नी 
इस दौरान एक शख्स मुश्किल में घिरी मिश्रा के साथ सेल्फी भी लेता हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि एक दूसरा व्यक्ति इयस घटना का वीडियो बना रहा है. वहीं मिश्रा वीडियो बनाने वाले शख्स से मदद की गुहार भी लगाती है. सत्पति मिश्रा को भागने से रोकने के लिए उसे गाड़ी में दबोचे हुए है. वीडियो में मिश्रा खांसते हुए कार से बाहर निकलती और इसके बाद एक ऑटोरिक्शा की तरफ दौड़ती दिखाई देती हैं और पीछे से सत्पति उन्हें पकड़ने की कोशिश करती दिखती हैं.

अभिनेता की पत्नी के खिलाफ मुकदमा 
इस संबंध में एक अफसर ने कहा कि प्रकृति मिश्रा की मां ने खारवेल नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में कहा गया है कि जब उनकी बेटी काम पर जा रही थी तो अज्ञात लोगों ने उनकी कार रोक दी और उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया. पुलिस उपायुक्त प्रतीक सिंह ने बताया कि धारा 341 (गलत तरीके से रोकना), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news