छात्रों ने कॉलेज में लगाए "पाकिस्तान जिंदाबाद" के नारे, दिग्गज एक्टर ने की हिमायत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1449124

छात्रों ने कॉलेज में लगाए "पाकिस्तान जिंदाबाद" के नारे, दिग्गज एक्टर ने की हिमायत

Pakistan Zindabad: बेंगलुरु के एक कॉलेज में कुछ छात्रों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. अब उनकी हिमात में कन्नड एक्टर चेतन आ गए हैं. जानिए उन्होंने कहा

File PHOTO

बेंगलुरु: कन्नड़ एक्टर चेतन अहिंसा ने बेंगलुरु में एक प्रोग्राम में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाले कॉलेज के तीन स्टूडेंट्स को हिरासत में लिए जाने के मामले में यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया है कि "पाकिस्तान के लोग हमारे रिश्तेदार हैं."

चेतन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, "कल (शुक्रवार) को अपने कॉलेज के प्रोग्राम में एंटरटेनमेंट के लिए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने पर बेंगलुरु के तीन स्टूडेंट्स - आर्यन, रिया और दिनकर को धमकाया गया और पुलिस हिरासत में ले लिया गया. यह मज़हका खेज है. पाकिस्तान के लोग और हम आपस में परिवार हैं, वे हमारे दुश्मन नहीं हैं. बोलने की आज़ादी बरकरार रखी जानी चाहिए."

पुलिस के मुताबिक गुरुवार को कॉलेज में हुए एक कल्चरल प्रोग्राम में कुछ स्टूडेंट्स ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए थे. पुलिस ने मुल्ज़िमों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जबकि घटना के बाद कॉलेज मैनेजमेंट ने छात्रों को सस्पेंड कर दिया है.

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान हिमायती नारे लगाने वाले तीन स्टूडेंट्स का एक वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज प्रबंधन ने उन पर कार्रवाई की और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस संबंध में स्टूडेंटेस से पूछताछ शुरू कर दी है और उनके मोबाइल कब्जे में ले लिए हैं.

पुलिस ने कहा कि छात्रों का दावा है कि उन्होंने मस्ती के लिए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए. दो छात्रों ने नारे लगाए, जबकि तीसरे ने इस का वीडियो बनाया. जब बाकी स्टूडेंट्स ने उनसे सवाल किया, तो तीनों ने अपनी इस हरकत के लिए माफी मांगी और कहा कि उन्होंने सिर्फ मज़े के लिए ऐसा किया.

 

Trending news