Video: करतब के दौरान अमेरिका में टकरा गए लड़ाकू जहाज, छह लोगों के मारे जाने का इमकान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1438830

Video: करतब के दौरान अमेरिका में टकरा गए लड़ाकू जहाज, छह लोगों के मारे जाने का इमकान

Plane Crash in America: अमेरिका के डलास में सोल्जर डे के मौके पर कई प्लेन करतब दिखा रहे थे तभी दो प्लेन आपस में टकरा गए. प्लेन टकराने के बाद जमीन पर गिर पड़े. हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है.

Video: करतब के दौरान अमेरिका में टकरा गए लड़ाकू जहाज, छह लोगों के मारे जाने का इमकान

Plane Crash in America: अमेरिका के डलास में शनिवार को हवाई करतब के दौरान दो फौजी प्लेन आपस में टकराकर जमीन पर गिर गए. हादसे के बाद प्लेन में आग लग गई. यह साफ नहीं हो पाया है कि प्लेन में कितने लोग सवार थे और न ही हताहतों के बारे में कोई जानकारी मिली है.

वीडियो देखें:

सोल्जर डे के मौके पर करतब का प्रोग्राम करने वाली कंपनी और हादसे का शिकार हुए प्लेन के ‘कॉमेमोरेटिव एयर फोर्स’ की स्पीकल लियाह ब्लॉक ने ‘ABC’ न्यूज को बताया कि उनका मानना है कि ‘बी-17 फ्लाइंग फोर्ट्रेस’ बम गिराने वाले प्लेन में पांच पायलट और पी-63 किंग कोबरा लड़ाकू प्लेन में एक शख्स सवार था.

यह हादसा दोपहर करीब एक बजकर 20 मिनट पर शहर के अहम इलाके से लगभग 16 किलोमीटर दूर डलास एक्जिक्यूटिव एयरपोर्ट पर हुई. हादसे के बाद बचाव काम के लिए मुलाजिम हादसे की जगह पर पहुंच गए.

यह भी पढ़ें: जेल में पैदा हुई बेटी लंदन में है डॉक्टर, जानिए रिहाई के बाद कहां रहेगी नलिनी श्रीहरन?

एंथनी मोनटोया नाम के शख्स ने प्लेन को टकराते हुए देखा. उन्होंने बताया, “मैं वहां खड़ा हुआ था. मैं पूरी तरह हैरान रह गया और कुछ समझ नहीं पाया. आसपास के सभी लोग हांफ रहे थे. सब फूट-फूट कर रो रहे थे. सब सदमे में थे.” डलास के मेयर एरिक जॉनसन ने कहा कि 'राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड' ने हवाई अड्डे को अपने अंडर ले लिया है. इलाके की पुलिस और फायर ब्रिगेड मदद कर रहे हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news