'मैं उन्हें देखकर बहुत...' Hisss में दिव्या दत्ता संग किसिंग सीन से पहले घबरा गए थे इरफान खान; छत पर जाकर बैठ गए थे एक्टर
Advertisement
trendingNow12151471

'मैं उन्हें देखकर बहुत...' Hisss में दिव्या दत्ता संग किसिंग सीन से पहले घबरा गए थे इरफान खान; छत पर जाकर बैठ गए थे एक्टर

Divya Dutta: हाल ही में दिव्या दत्ता ने अपने इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत एक्टर इरफान खान के बारे में खुलकर बात की और बताया कि फिल्म 'दुबई रिटर्न्स' के एक सीन में उनके गुस्से के लिए वे कैसे जिम्मेदार थे और फिल्म 'हिस्सस' में किसिंग सीन के दौरान एक्टर खूब घबरा गए थे. 

Hisss में दिव्या दत्ता संग किसिंग सीन से पहले घबरा गए थे इरफान खान

Divya Dutta On Irrfan Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान पुरानी यादों को ताजा किया और फैंस के साथ शेयर किया. इस दौरान एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत एक्टर इरफान खान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने इस दौरान इरफान खान के साथ फिल्मों में अभिनय और सीन्स को लेकर बात की. 

दिव्या और इरफान ने कई कई फिल्मों में साथ काम किया है और दोनों ही कलाकारों का नाम दिग्गज और बेहतरीन कलाकारों में गिना जाता रहा है. आज भले ही इरफान हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनका अभिनय और उनके किस्से हमेशा उनकी यादों को ताजा रखते हैं. द लल्लनटॉप को दिए अपने इंटरव्यू में दिव्या ने बताया, 'फिल्म 'दुबई रिटर्न' इरफान खान के साथ मेरी पहली फिल्म थी, जिसे इंडस्ट्री के अंदरूनी लोग एक कल्ट फिल्म मानते हैं, क्योंकि इसे बाहर किसी ने नहीं देखा था. इरफान वहां थे, मैं उनको देखकर हैरान थी. जैसे ही उन्होंने मुझे देखा, उनकी आंखों में एक शरारत सी झलकने लगी'. 

fallback

 दिव्या दत्ता ने इरफान को किया याद 

दिव्या दत्ता ने बताया कि उन्होंने और इरफान ने रिहर्सल करने के बजाय लाइनें बोलने का ऑप्शन चुना. सीन के मुताबिक, इरफान को पानी पीने, दिव्या को ग्लास लौटाने और उसके घर से जाने का सीन करना था. हालांकि, इरफ़ान ने ग्लास वापस नहीं किया, जिससे दिव्या थोड़ा कंफ्यूज हो गईं. उन्होंने ग्लास वापस लेने की कोशिश की, लेकिन इसके बजाय उन्होंने ग्लास को और मजबूती से पकड़ लिया. इसके बाद दिव्या ने मराठी और हिंदी दोनों भाषाओं में अपनी नाराजगी जाहिर की. 

गुड न्यूज! Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग शुरू, फिर 'मंजुलिका' बनेंगी विद्या बालन तो 'रुह बाबा' बनेंगे कार्तिक आर्यन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25)

किसिंग सीन के दौरान घबरा रहे थे एक्टर

इसके बाद पूरी टीम ने तालियां बजाईं और इरफान ने दिव्या से कहा, 'कुछ तो बात है तुम में'. इसके बाद दिव्या दत्ता ने फिल्म 'हिस्सस' के उस सीन को याद किया जब इरफान उनको किस करने के लिए घबरा रहे थे. फिल्म की शूटिंग के दौरान इरफान और दिव्या का एक किसिंग सीन था. उन्होंने बताया, 'वे बेहद शर्मीले थे और हमारे बीच एक किसिंग सीन था. मैंने अपने निर्देशक से पूछा कि इरफान कहां हैं, उन्होंने कहा, 'वे छत पर हैं'. पहली बार मैं उसे देखकर इतना खुश हुआ, क्योंकि वे घबराए हुए थे'. 

Trending news