गुड न्यूज! Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग शुरू, फिर 'मंजुलिका' बनेंगी विद्या बालन तो 'रुह बाबा' बनेंगे कार्तिक आर्यन
Advertisement

गुड न्यूज! Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग शुरू, फिर 'मंजुलिका' बनेंगी विद्या बालन तो 'रुह बाबा' बनेंगे कार्तिक आर्यन

Bhool Bhulaiyaa 3: काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनीं कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी की मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. इसकी जानकारी खुद एक्टर कार्तिक ने भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

गुड न्यूज! Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग शुरू, फिर 'मंजुलिका' बनेंगी विद्या बालन तो 'रुह बाबा' बनेंगे कार्तिक आर्यन

Bhool Bhulaiyaa 3 Shooting Start: कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी की मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है, जिसने फैंस को खुश कर दिया है. दरअसल, फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है. फिल्म की शुरू हो चुकी है. 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने साथ में एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें फिल्म में नजर आने वाली कास्ट और क्रू नजर आ रहे हैं. वीडियो में सबसे पहले कार्तिक आर्यन फिल्म के सेट पर नजर आते हैं. इसके बाद तृप्ति डिमरी नजर आती हैं और फिर विद्या बालन नजर आती हैं. इसके साथ ही व्हीलचेयर पर फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी भी नजर आ रहे हैं और साथ ही उनके पैर पर चढ़ा प्लास्टर भी नजर आ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

'भूल भुलैया 3' की शूटिंग शुरू

इस वीडियो को शेयर करते हुए तरण आदर्श कैप्शन में लिखते हैं, 'कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी: 'भूल भुलैया 3' शुरू... दिवाली 2024 रिलीज... मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 3' की तीसरी किस्त की शूटिंग शुरू हो गई है'. तरण का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही फैंस भी इस पोस्ट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर खुशी जाहिर कर रहे हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि विद्या बालन फिल्म में एक बार फिर 'मंजुलिका' के किरदार में नजर आने वाली हैं. 

ये क्या बॉलीवुड अवॉर्ड्स को झूठा कह गईं यामी गौतम? किलियन मर्फी के ऑस्कर जीतने पर बांधे तारीफों के पुल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फैंस के अंदर बढ़ी एक्साइटमेंट

ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह काफी बढ़ गया है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि कार्तिक और विद्या फिल्म के गणेश आचार्य के कोरियोग्राफ किए गए एक बड़े डांस सीक्वेंस में साथ नजर आने वाले हैं और ये गाना वही होगा, जो साल 2007 में रिलीज हई फिल्म 'भूल भुलैया' में विद्या ने डांस किया था 'मेरे ढोलना सुन'. इसके बाद साल 2022 में कार्तिक ने इसी गाने पर अपने दमदार डांस से दर्शकों को खूब लुभाया था. वहीं, तीसरी किस्त में विद्या और कार्तिक दोनों इस गाने पर डांस करते नजर आने वाले हैं.  

Trending news