अथिया शेट्टी के जंपसूट को कॉपी करके सीधे Cannes 2024 पहुंच गईं शोभिता धुलिपाला! कीमत जान दंग रह जाएंगे
Advertisement
trendingNow12251957

अथिया शेट्टी के जंपसूट को कॉपी करके सीधे Cannes 2024 पहुंच गईं शोभिता धुलिपाला! कीमत जान दंग रह जाएंगे

Sobhita Dhulipala Cannes 2024 Look: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में साउथ एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला का डेब्यू था. अब उनका लुक सामने आ चुका है. जहां वह अथिया शेट्टी वाली ड्रेस को ही कैरी किए नजर आईं. शोभिता धुलिपाला की ड्रेस की कीमत भी पता चली है. चलिए आपको सब बताते हैं.

 

अथिया और शोभिता

फेमस एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में डेब्यू किया. फ्रांस से उनका फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है, जहां वह डिजाइनर जंपसूट ड्रेस में नजर आ रही हैं. शोभिता धुलिपाला का लुक इसीलिए भी चर्चा में आ गया क्योंकि पिछले साल यही ड्रेस अथिया शेट्टी ने भी एक इवेंट में पहनी थीं. जिसकी कीमत सुन आपको भी झटका लग सकता है. चलिए बताते हैं सभी बातें.

77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल से शोभिता धुलिपाला का लुक सामने आ चुका है. ये पहला मौका है जब वह इस इवेंट का हिस्सा बनीं और रेड कारपेट पर वॉक की. शोभिता धुलिपाला ने इस मौके पर कंटेम्पेररी स्टाइल स्टेटमेंट को चुना. उन्होंने न तो गाउन और न ही साड़ी पहनी. वह तो जंपसूट पहनकर इस फैशन शो में चार चांद लगाती दिखीं.

कान्स में शोभिता धुलिपाला
शोभिता धुलिपाला के इस मेटेलिक पिंक जंपसूट को डिजाइनर नम्रता जोशिपुरा ने डिजाइन किया है. ड्रेस के साथ साथ एक्ट्रेस का हेयरस्टाइल और लुक भी काफी अलग है. मगर सबको हैरानी ये हुई कि शोभिता ने डेब्यू के लिए पुराने जंपसूट को क्यों चुना.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Closet (@bollywoodwomencloset)

शोभिता धुलिपाला की ड्रेस की कीमत
दरअसल पिछले साल लैक्मे फैशनवीक में अथिया शेट्टी ने भी इस गाउन को पहना था जिसे नम्रता ने ही बनाया था. अब एकदम डिट्टो इसी ड्रेस को शोभिता धुलिपाला ने कान्स में पहना. जिसकी कीमत ऑफिशियल वेबसाइट पर एक लाख 80 हजार रुपये बताई गई है.

आए-हाय, ओए-होए, बदो-बदी छोड़िए... उर्वशी रौतेला का देखिए कान्स 2024 से दूसरा लुक, ये रहीं ग्लैमरस तस्वीरें

 

कान्स में भारतीय हसीनाएं
मालूम हो, कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस बार कियारा आडवाणी भी डेब्यू करने जा रही हैं. अभी अदिति रॉय हैदरी, जैकलीन फर्नांडिस से लेकर तमाम हीरोइनों के लुक सामने आना बाकी है. गुरुवार की रात ऐश्वर्या का लुक भी सामने आया था.

Trending news