आए-हाय, ओए-होए, बदो-बदी छोड़िए... उर्वशी रौतेला का देखिए कान्स 2024 से दूसरा लुक, ये रहीं ग्लैमरस तस्वीरें
Advertisement
trendingNow12251849

आए-हाय, ओए-होए, बदो-बदी छोड़िए... उर्वशी रौतेला का देखिए कान्स 2024 से दूसरा लुक, ये रहीं ग्लैमरस तस्वीरें

Urvashi Rautela second Cannes 2024 looK: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में उर्वशी रौतेला एक बार फिर रेड कारपेट पर उतरीं हैं. पहले पिंक तो अब रेड गाउन में उन्होंने हर किसी को इंप्रेस कर दिया है. सोशल मीडिया पर तो जमकर उनकी तारीफ भी हो रही है. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

आए-हाय, ओए-होए, बदो-बदी छोड़िए... उर्वशी रौतेला का देखिए कान्स 2024 से दूसरा लुक, ये रहीं ग्लैमरस तस्वीरें

आजकल इंटरनेट पर 'आए-हाय, ओए-होए, बदो-बदी' गाना खूब वायरल हो रहा है. हर कोई बस इसी गाने की रील में डूबा हुआ है. तो अब इस गाने को छोड़िए और कान्स फिल्म फेस्टिवल से सामने आए उर्वशी रौतेला के लुक को देखिए. जो कि बेहतरीन हैं. सोशल मीडिया पर तो उनके लुक और कॉन्फिडेंस को कुछ ने ऐश्वर्या राय बच्चन से भी तगड़ा बताया है. चलिए वीडियो और तस्वीरें दिखाते हैं.

फ्रांस के कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक बार फिर उर्वशी रौतेला ने हर किसी को इंप्रेस कर दिया. गुरुवार को उन्होंने रेड कारपेट पर बेहतरीन लुक फ्लॉन्ट किया. इससे पहले वह गुलाबी आउटफिट में लोगों का दिल जीत चुकी हैं. खुद उर्वशी रौतेला ने भी एक वीडियो शेयर किया है जहां वह समुद्र किनारे वीडियो शूट करती नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला का कान्स से दूसरा लुक

fallback
इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी उर्वशी रौतेला ने नए लुक को शेयर किया. वह रेड कारपेट पर शानदार वॉक कर रही हैं. कुछ अन्य वीडियो में वह फ्लाइंग किस और दिल वाला साइन बनाकर लोगों से मिले प्यार के लिए धन्यवाद करती हैं.

फैंस को भाया उर्वशी रौतेला का लुक
सोशल मीडिया पर भी उर्वशी रौतेला के लुक पर तगड़ा रिएक्शन सामने आया. कुछ को उनका कॉन्फिडेंस पसंद आया तो कुछ को ये आउटफिट ऐश्वर्या के ब्लैक-गोल्डन से ज्यादा अच्छा लगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024: रेड कारपेट पर गुलाबी अप्सरा बनकर पहुंचीं उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक है कतई बवाल

क्यों कान्स में दूसरी बार पहुंचीं उर्वशी रौतेला
उर्वशी रौतेला ने ही इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है कि वह 77वें कान्स फिल्म फेस्टिव में अमेरिकी डायरेक्टर और राइटर फ्रांसिस फोर्ड कोपोला की फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचीं. डायरेक्टर की साइंस फिक्शन ड्रामा फिल्म 'मेगालोपोलिस ' की कान्स में स्पेशल स्क्रीनिंग हुई है. जहां ऐश्वर्या ने भी हिस्सा लिया था.

Trending news