क्या जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ले रहे तलाक? अफवाहें हुईं तेज: रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow12251629

क्या जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ले रहे तलाक? अफवाहें हुईं तेज: रिपोर्ट

JLO and Ben Affleck​: जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक का रिश्ता एक बार फिर से सुर्खियों में बना हुआ है. रिपोर्ट्स आ रही हैं कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है. रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे हैं कि दोनों तलाक की तरफ बढ़ रहे हैं.

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के रिश्ते हुए खराब?

Ben Affleck and Jennifer Lopez: ऐसा लगता है कि जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के रिश्ते में एक बार फिर से दरार आ गई है. हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह जोड़ा तलाक की ओर बढ़ रहा है. कथित तौर पर 'गॉन गर्ल' एक्टर पहले ही जेनिफर लोपेज का घर छोड़ चुके हैं.

एक सूत्र ने इन टच वीकली को बताया, "बेन एफ्लेक (Ben Affleck) का जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) के साथ ब्रेकअप हो गया है और वह अपने घर छोड़कर चले गए हैं." एक अंदरूनी सूत्र ने कहना है कि, ''दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है और वे तलाक की ओर बढ़ रहे हैं. और इसके लिए बेन को दोष नहीं देना चाहिए!''

'फैशन गेम' में मात देने निकलीं Rasha Thadani, ब्लैक आउटफिट में लुक से ज्यादा कॉन्फिडेंस से किया इंप्रेस

ड्रीम हाउस भी बेच सकते हैं बेन और जेनिफर
यह भी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज जल्द ही अपना ड्रीम हाउस बेच सकते हैं. हालांकि उनके कथित तलाक की वजह अभी तक नहीं पता चल सकी है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि कपल इसलिए अलग हो गया, क्योंकि जेनिफर उन्हें कंट्रोल नहीं कर सकती और बेन एक्ट्रेस को बदल नहीं सकते.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo)

काम और बच्चों पर फोकस कर रहे बेन एफ्लेक
सूत्र ने दावा किया है, ''बेन एफ्लेक अब अपने काम और अपने बच्चों पर फोकस कर रहे हैं. बेन पहले ही घर छोड़कर चले गए हैं और शायद उन्हें अपना ड्रीम हाउस भी बेचना पड़ेगा, जिसकी तलाश में उन्होंने दो साल बिताए थे. वे एक-दूसरे से प्यार करना कभी बंद नहीं करेंगे, लेकिन एक-दूसरे के साथ दोनों फिट नहीं हो पा रहे. ऐसा कोई रास्ता नहीं था कि यह रिश्ता टिक पाता.''  दिलचस्प बात यह है कि यह खबर जेनिफर लोपेज द्वारा उस इंस्टाग्राम पोस्ट को 'लाइक' करने के कुछ दिनों बाद आई है, जिसमें लिखा था, "आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ स्वस्थ संबंध नहीं बना सकते, जिसमें ईमानदारी और भावनात्मक सुरक्षा की कमी है."

'ऑडियंस का हक है...', Heeramandi को-स्टार शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर ये क्या बोल गईं ऋचा चड्ढा?

लगभग 47 दिनों से एक साथ नहीं दिखे जेनिफर-बेन
इस बीच, लोगों का कहना है कि बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज को लगभग 47 दिनों से एक साथ नहीं देखा गया है. जेनिफर लोपेज फिलहाल न्यूयॉर्क में हैं, जहां वह अपनी आने वाली फिल्म एटलस का प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने मेट गाला 2024 में भी शिरकत की थी, लेकिन बेन वहां भी मौजूद नहीं थे. कहा जा रहा है कि बेन एफ्लेक फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'द अकाउंटेंट 2' की शूटिंग में बिजी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo)

2022 में हुई थी जेनिफर-बेन की शादी
2004 में अपने अपने फेमस ब्रेकअप के बावजूद जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक फिर एक साथ आए. सालों के रोमांस के बाद जेनिफर और बेन ने जुलाई 2022 में शादी की.

Trending news