'ऑडियंस का हक है...', Heeramandi को-स्टार शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर ये क्या बोल गईं ऋचा चड्ढा?
Advertisement
trendingNow12251513

'ऑडियंस का हक है...', Heeramandi को-स्टार शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर ये क्या बोल गईं ऋचा चड्ढा?

Richa Chadha on Sharmin: ऋचा चड्ढा ने हाल ही शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर ऐसी बात बोल दी है, जिसे सुनकर एक्ट्रेस के फैंस हैरान रह गए हैं. ऋचा चड्ढा का ट्रोलिंग पर कहना है कि यह ऑडियंस का हक है. 

ऋचा चड्ढा और शर्मिन सहगल

Richa Chadha on Sharmin Segal Trolling: संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' के सोशल मीडिया पर चारों तरफ चर्चे हो रहे हैं. कोई 'हीरामंडी' की तारीफों में पुल बांध रहा है, तो कोई सीरीज में एक्टर्स की एक्टिंग और अन्य चीजों में नुक्स निकाल रहे हैं. 'हीरामंडी' में 'आलमजेब' का किरदार निभाने वालीं शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) सबसे ज्यादा क्रिटिसाइज हो रही हैं. शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर अब तक ज्यादातर 'हीरामंडी' के स्टार्स बात कर चुके हैं,  वहीं अब ऋचा चड्ढा ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का शर्मिल सहल की ट्रोलिंग पर कहना है कि यह ऑडियंस का हक है...!

ऋचा चड्ढा की बात ने किया हैरान!

'हीरामंडी' में 'लज्जो'' का किरदार निभाने वालीं ऋचा चड्ढा (Richa Chadha News) ने हाल ही में पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है. जहां उन्होंने शर्मिन सहगल के एक्टिंग स्किल्स को क्रिटिसाइज करने वाले सवाल पर जवाब दिया है. ऋचा का कहना है- 'मुझे सच में ऐसा लगता है कि यह ऑडियंस का हक है.  यह ऑडियंस का हक है कि वह शो को पसंद करें या ना करें. आपको परफॉर्मेंस पसंद आती है, आपको परफॉर्मेंस नहीं भी पसंद आती है.' 

ऋचा चड्ढा ने ट्रोलिंग पर की बात

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha on Trolling) ने साथ ही कहा- लेकिन आज क्या हो रहा है, मुझे क्या लगता है कि सोशल मीडिया के जमाने में लोग जब ट्रोल करना शुरू करते हैं, मीम्स बनाने शुरू कर देते हैं, यह सब करना थोड़ा हर्टफुल तो होता है. मुझे लगता है सभी के लिए होता है. हमें किसी से भी अनकाइंड नहीं होना चाहिए क्योंकि ऐसा नहीं है कि कल आपके साथ नहीं हो सकता. और हर कोई इंसान है. 

नन्हीं-सी मोमबत्ती, पेस्ट्री के साथ मना विक्की कौशल का बर्थडे, Katrina Kaif ने दिखाई सेलिब्रेशन की झलक 

मां बनने वाली हैं ऋचा चड्ढा

बता दें, ऋड्ढा जल्द (Richa Chadha Pregnant) ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने साल 2024 के शुरुआत में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी. ऋचा चड्ढा और अली फैजल ने एक खूबसूरत के साथ फैंस के साथ जल्द ही पैरेंट्स बनने की गुडन्यूज शेयर की थी. 

सादगी के साथ चमकीं तमन्ना, भूमि पेडनेकर ने बिना मेकअप दिखाया कॉन्फिडेंस; Photos वायरल 

Trending news