Hisar News: BJP का नहीं कोई स्टैंड, एक बात पर रहे तो शायद मिल जाए वोट- बीरेंद्र सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2251274

Hisar News: BJP का नहीं कोई स्टैंड, एक बात पर रहे तो शायद मिल जाए वोट- बीरेंद्र सिंह

Haryana News: भाजपा उम्मीदवारों द्वारा काम नहीं बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगने के सवाल पर बीरेंद्र सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का कोई स्टैंड नहीं है. वो एक स्टैंड पर रहे तो शायद वोट मिल जाए.

Hisar News: BJP का नहीं कोई स्टैंड, एक बात पर रहे तो शायद मिल जाए वोट- बीरेंद्र सिंह

Hisar News: हिसार लोकसभा प्रत्याशी जयप्रकाश आज पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के दरबार में पहुंचे. इंडिया गठबंधन उम्मीदवार जयप्रकाश ने बीरेंद्र सिंह एवं उनके समर्थकों से वोट की अपील की. रणजीत सिंह चौटाला द्वारा कांग्रेस नेताओं द्वारा भाजपा की मदद करने के बयान पर बीरेंद्र सिंह ने कहा कि रणजीत सिंह को कुछ न कुछ तो कहना पड़ेगा अकेले मनोहर लाल के नाम पर मोदी के नाम पर तो हरियाणा में वोट नहीं मिलते। इसलिए उन्होंने विपक्ष का नाम लेना शुरू कर दिया लेकिन कांग्रेस पार्टी जो आज है उसका ये धर्म है कि वो कांग्रेस उम्मीदवार की मदद करें। इसी दिशा में मैं चाहता हॅूं कि इसका प्रयास हम करेंगे।
वीओ

भाजपा उम्मीदवारों द्वारा काम नहीं बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगने के सवाल पर बीरेंद्र सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का कोई स्टैंड नहीं है. वो एक स्टैंड पर रहे तो शायद वोट मिल जाए. वो हर रोज बदलते है. कभी मंगलसूत्र तो कभी हिंदू-मुस्लिम की एकता. ताजा खबर है कि अब हिंदू-मुस्लिम की एकता की बात करते हैं. आज से 10 दिन पहले कह रहे थे कि ये तो मुस्लिम समाज है उसको आरक्षण दे रहे है. 15 प्रतिशत काट कर. उनके प्रति लोगों का झुकाव जो था वो धीरे-धीरे कम हो रहा है. उनको लगता है कि ये बिल्कुल खत्म न हो जाए इसलिए नया नारा निकाल कर लाते है. 2019 वाली मोदी के नाम की लहर इस बार नहीं है.
वीओ

बीरेंद्र सिंह ने कहा कि मेरे समर्थकों की इच्छा थी कि जो इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार है वो उनके बीच आए और वोट की अपील करें. साथ ही चुनाव में काम करने की अपील करें. जयप्रकाश के मीटिंग में पहुंचने पर दोनों नेताओं के दिल मिलने के सवाल पर बीरेंद्र सिंह ने कहा कि दिल मिलने की बात नहीं है. यह पार्टी का कार्यक्रम है. हम अगर उसमें कोताही करें या चुनाव लड़ने वाला कोताही करें दोनों में कहीं न कहीं दोष है. हम ऐसी स्थिति पैदा नहीं करना चाहते. पार्टी के लिए, इंडिया गठबंधन के लिए, जयप्रकाश के लिए पूरी मदद करेंगे. लोगों से वोट मांगेंगे, जहां मेरी जरूरत होगी वहां मैं जाऊंगा. उचाना ही नहीं बल्कि जहां भी मुझे बुलाएंगे वहां जाऊंगा.

इसे भी पढ़ें- BJP आरक्षण खत्म करने के लिए मांग रहा 400 सीटें,अब 143 सीटों पर मान रहे जीत- केजरीवाल

बीरेंद्र सिंह ने कहा कि उचाना हलके में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को कभी बड़ी जीत नहीं मिली है, लेकिन इस बार उचाना हलके से कांग्रेस को बड़ी जीत मिलने की उम्मीद है. यह किसान किसी एसोसिएशन, यूनियन के नहीं बल्कि उसके मन की बात है. उन्हें भाजपा में इंसाफ नहीं मिला है. भाजपा, जेजेपी के नेताओं के हो रहे विरोध पर बीरेंद्र सिंह ने कहा कि इस तरह की कोई बात शोभनीय नहीं है. ये जो हमारे सामाजिक स्तर में जो गिरावट आ रही है ये उसका प्रतीक है. मैं इस बात की पूरी तौर पर निंदा करता हूं. ऐसे आदमियों को राजनीति नहीं बल्कि सामाजिक तौर पर जो महत्वपूर्ण खाप, पंचायतें है इनको चाहिए कि इन चीजों के खिलाफ आवाज उठाएं. चुनाव में जिसको वोट देना है उसको दें, लेकिन इस तरह की बाधा डालना गलत है. ये हमारे सामाजिक रिश्तों में खटास पैदा करता है.

Input- GULSHAN

Trending news